मुजेसर में निर्दलीय प्रत्याशी शारदा राठौर को मिला एकतरफा समर्थन, बल्लभगढ़ में एक तरफा माहौल।

0
0

मुजेसर: बल्लभगढ़ विधानसभा से निर्दलीय प्रत्याशी और पूर्व विधायक शारदा राठौर को मुजेसर में एकतरफा समर्थन प्राप्त हुआ है। कल मुजेसर में आयोजित जनसभा में भारी भीड़ उमड़ी, जिसमें लोग खुले तौर पर शारदा राठौर के पक्ष में खड़े नजर आए। मुजेसर के लोगों ने भाजपा सरकार और उनके विधायक मूलचंद शर्मा के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर करते हुए शारदा राठौर को अपना समर्थन दिया।

शारदा राठौर ने अपने संबोधन में कहा, “मूलचंद शर्मा ने पिछले 10 सालों में बल्लभगढ़ को बर्बाद कर दिया है। 200 करोड़ के घोटाले के आरोपों ने उनकी सच्चाई को उजागर कर दिया है। शर्मा खुद अमीर होते गए, जबकि जनता गरीबी और बुनियादी सुविधाओं की कमी से जूझती रही। उनके कार्यकाल में बल्लभगढ़ के लोगों को न मीठा पानी मिला, न साफ सड़कें, और बिजली-पानी जैसी बुनियादी सुविधाओं का भी बुरा हाल रहा।”

उन्होंने आगे कहा, “भाजपा ने अपने कार्यकाल में बल्लभगढ़ के विकास के नाम पर सिर्फ दिखावे की राजनीति की है। गोवंश की दुर्गति, गंदगी और भ्रष्टाचार से जनता त्रस्त है। पिछले 10 सालों में मूलचंद शर्मा ने जनता के लिए कुछ भी ठोस नहीं किया, बल्कि केवल अपनी संपत्ति और रुतबा बढ़ाने में लगे रहे।”

मुजेसर के लोगों ने शारदा राठौर के प्रति अपना भारी समर्थन जताते हुए कहा कि अब उन्हें बदलाव चाहिए। राठौर ने जनता को आश्वासन दिया कि यदि वह विधायक बनती हैं, तो वह मुजेसर और बल्लभगढ़ के विकास को सर्वोच्च प्राथमिकता देंगी। “मैं जनता से छीनी गई हर सुविधा को वापस दिलाने का वादा करती हूं। जनता के हितों को बेचने वाले नेता अब और बर्दाश्त नहीं किए जाएंगे। विकास की गाड़ी फिर से पटरी पर लाकर ही दम लूंगी,” उन्होंने

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here