किया इंडिया की ऑल-न्यू कार्निवल लिमोसिन ने 1,822 प्री-ऑर्डर के साथ पहले दिन की सबसे ज्यादा बुकिंग का रिकॉर्ड बनाया

0
0

नई दिल्ली, 18 सितंबर, 2024: किया इंडिया की ऑल-न्यू कार्निवल लिमोसिन ने पहले 24 घंटों में ही 1,822 प्री-ऑर्डर प्राप्त कर, सेगमेंट में एक नया कीर्तिमान स्थापित किया है। यह बुकिंग पिछली पीढ़ी की 1,410 पहले दिन की बुकिंग को पीछे छोड़ते हुए एक बड़ी उपलब्धि साबित हुई। किया कार्निवल का पिछला मॉडल पहले ही अपनी श्रेणी में एक ट्रेंडसेटर के रूप में पहचान बना चुका था और लॉन्च के तीन सालों में 14,542 यूनिट्स की बिक्री का रिकॉर्ड हासिल किया था।

16 सितंबर, 2024 को बुकिंग शुरू होने के साथ, ग्राहक किया इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट और अधिकृत डीलरशिप से 200,000 रुपये की शुरुआती राशि का भुगतान कर अपनी बुकिंग कर सकते हैं।

किया इंडिया के चीफ सेल्स ऑफिसर जून्सू चो ने कहा, “यह हमारे लिए गर्व का क्षण है। नया कार्निवल सफलतापूर्वक नए मापदंड स्थापित कर रहा है। हमें पूरा यकीन है कि कार्निवल लिमोसिन इस सेगमेंट को नए ढंग से परिभाषित करेगा। अपनी शानदार डिज़ाइन, बेहतरीन फीचर्स और अनोखी तकनीक के साथ, यह कार पूरे इंडस्ट्री में एक नया मापदंड तय कर रही है।”

ऑल-न्यू किया कार्निवल लिमोसिन को खासतौर पर अत्याधुनिक और शानदार फीचर्स के साथ डिज़ाइन किया गया है। इसमें सेकेंड रो की लक्ज़री पावर्ड रिलैक्सेशन सीटें, वेंटिलेशन और लेग सपोर्ट के साथ, वन टच स्मार्ट पावर स्लाइडिंग डोर, वाइड इलेक्ट्रिक डुअल सनरूफ, 12-स्पीकर बोस प्रीमियम साउंड सिस्टम, और डुअल पैनोरमिक कर्व्ड डिस्प्ले (31.24 सेमी इंफोटेनमेंट और 31.24 सेमी क्लस्टर) जैसी सुविधाएं शामिल हैं। इसके अलावा, यह कार 23 ऑटोनॉमस फीचर्स के साथ एडीएएस लेवल 2 तकनीक से लैस है, जो यात्रियों को सुरक्षित और आरामदायक सफर का अनुभव देती है।

पहले दिन के जबरदस्त नंबर्स के साथ प्री-लॉन्च बुकिंग को मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया, भारतीय ग्राहकों को पसंद आने वाले उत्कृष्ट उत्पाद पेश करने की किया इंडिया की प्रतिबद्धता को मजबूती देती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here