शादी का झांसा देकर महिला से दुष्कर्म करने वाले आरोपी को कोतवाली पुलिस टीम ने किया गिरफ्तार, वारदात के दौरान प्रयोग गाडी व मोबाईल फोन बरामद

0
0

फरीदाबाद- बता दे कि 11 सितम्बर को थाना कोतवाली में एक महिला ने अपनी शिकायत में बतलाया कि वर्ष 2023 में वह मुजेसर की एक कम्पनी में अकाउंटेंट के पद पर काम करती थी। जहां पर अमन नाम का व्यक्ति अपनी कम्पनी के लिए सामान लेने के लिए आता था। जिस दौरान महिला की उसके साथ जान-पहचान हो गई और वह महिला से फोन पर बात करने लगा, जिसने अपने आप को कुंवारा बताया और शादी करने की बात कही। इसके बाद आरोपी महिला को अपनी गाडी में बैठाकर एनआईटी एरिया में एकंत स्थान पर ले गया और गाडी में ही महिला के साथ दुष्कर्म किया। जिसने महिला के फोटो भी बना लिए और ब्लैक मेल करने लगा और बाद में भी आरोपी महिला ने कई बार दुष्कर्म किया। जिस संबंध में थाना कोतवाली में दुष्कर्म की धाराओं के अंतर्गत अभियोग पंजीकृत किया गया।

मामले की गम्भीरता को देखते हुए पुलिस उपायुक्त NIT कुलदीप सिंह के द्वारा तुरंत कार्रवाई करने के निर्देश दिए। जिसपर पुलिस टीम ने मात्र 8 घंटे में आरोपी अमन वासी भारत कॉलोनी खेडी पुल को NIT 3 नम्बर से गिरफ्तार कर लिया। जिसने पूछताछ में बताया कि उसकी एक वर्कशॉप NIT नम्बर-3 में है। वह वर्कशॉप के लिए सामन लेने के लिए मुजेसर एक कम्पनी में आता था, जहां पर उसकी पहचान शिकायतकर्ता से हुई। जिसको उसने अपनी बातो में फसाकर शादी करने का भरोसा देकर महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाए थे। उसने शिकायतकर्ता के फोटो अपने फोन में खीचे थे। जिससे उसको ब्लैक मेल करने लगा और शिकायतकर्ता से कई बार दुष्कर्म किया। आरोपी से फोन व गाडी को बरामद किया गया है। आरोपी को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेजा गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here