कुमारी शारदा राठौर को मिल रहा अभूतपूर्व जनसमर्थन

0
0

बल्लभगढ़ विधानसभा सीट से निर्दलीय उम्मीदवार कुमारी शारदा राठौर को प्रतिदिन व्यापक जनसमर्थन प्राप्त हो रहा है। क्षेत्र के हर कोने में शारदा राठौर का दौरा, जनता से सीधा संवाद और उनकी समस्याओं को सुनने का सिलसिला लगातार जारी है। अपने पिछले कार्यकाल में किए गए विकास कार्यों की वजह से जनता आज भी उन्हें याद करती है और उनके साथ खड़ी है।

शारदा राठौर, जो एक वरिष्ठ और अनुभवी नेता हैं, अपनी लोकप्रियता और प्रभावशाली जनाधार की बदौलत इस बार के चुनाव में भी जीत की ओर बढ़ रही हैं। उनके समर्थक और जनता का कहना है कि वह बल्लभगढ़ की समस्याओं को भली-भांति समझती हैं और उन्हें सुलझाने की क्षमता रखती हैं।

जनता को उनके पिछले कार्यकाल की यादें आज भी ताज़ा हैं, जब उन्होंने मेट्रो परियोजना को बल्लभगढ़ तक पहुंचाया, आईएमटी (इंडस्ट्रियल मॉडल टाउन) के माध्यम से नौकरियों के अवसर पैदा किए, क्षेत्र में मीठे पानी के बूस्टर लगाए और सीवरेज की व्यवस्था की। उनके कार्यकाल के दौरान किए गए ये विकास कार्य जनता के दिलों में आज भी बसे हुए हैं।

शारदा राठौर ने पिछले 10 वर्षों की भाजपा सरकार की विफलताओं पर भी निशाना साधा है। खारा पानी, बढ़ती बेरोजगारी, महंगाई और महिलाओं की सुरक्षा जैसे मुद्दों पर भाजपा को घेरते हुए उन्होंने कहा कि जनता ने अब इन समस्याओं से तंग आकर बदलाव का मन बना लिया है।

उनका चुनाव चिन्ह “गैस सिलेंडर” इन मुद्दों का एक प्रतीक बन गया है, जो लगातार बढ़ती महंगाई और गैस सिलेंडर की आसमान छूती कीमतों की याद दिलाता है। जनता ने सिलेंडर की मार को भली-भांति महसूस किया है और शारदा राठौर के चुनाव चिन्ह के साथ इस बदलाव को समर्थन दे रही है।

शारदा राठौर के चुनाव अभियान को मिल रही अपार जनसमर्थन ने यह साबित कर दिया है कि वह इस चुनाव में एक मजबूत और विजयी दावेदार के रूप में उभर रही हैं। उनके पक्ष में हो रही रैलियों और सभाओं में उमड़ रही भीड़ यह स्पष्ट करती है कि बल्लभगढ़ की जनता ने इस बार अपने नेता को चुन लिया है।

जनता का विश्वास और आशीर्वाद शारदा राठौर को लगातार मिल रहा है, और यह तय माना जा रहा है कि वह इस बार भारी बहुमत से विजयी होंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here