लालू प्रसाद यादव एनडीए के विधायकों को ‘खरीदने’ की कोशिश कर रहे थे – सुशील कुमार मोदी

0
20
Front News Today

Front News Today: भाजपा नेता सुशील मोदी द्वारा लालू यादव पर एनडीए के विधायकों को बुलाने और नीतीश कुमार की अगुवाई वाली एनडीए सरकार को गिराने का लालच देने के एक दिन बाद, लालू का एक कथित ऑडियो सामने आया है जिसमें उन्हें विधायक लल्लन पासवान को विधानसभा से अनुपस्थित रहने के लिए कहते सुना जा सकता है। अध्यक्ष के चुनाव के दौरान। कथित ऑडियो में लालू को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि अगर पासवान राजद की मदद करते हैं तो राजद के सत्ता में आते ही उन्हें मंत्री बनाया जाएगा।

ऑडियो में, लालू के सहायक ने विधायक का नंबर डायल किया, जिसका नाम अभी भी स्पष्ट नहीं है। विधायक के पीए द्वारा फोन उठाया जाता है और जब विधायक फोन पर आते हैं, तो लालू पहले विधायक को बधाई देते हैं और फिर कहते हैं कि उन्हें मतदान के दौरान विधानसभा से बाहर कर देना चाहिए। जब विधायक कहते हैं कि यह उनके लिए कठिन होगा तब लालू उन्हें सुझाव देते हैं कि बताएं कि आप कोरोनोवायरस से पीड़ित हैं। लालू यह भी कहते हैं कि यह सरकार गिर जाएगी और उन्हें राजद नीत सरकार में मंत्री बनाया जाएगा।

हालांकि, राजद ने कहा है कि कथित ऑडियो फर्जी है और कहा कि भाजपा मुख्य मुद्दों से ध्यान हटाने के लिए ऐसा कर रही है।

मंगलवार को सुशील कुमार मोदी ने दावा किया था कि राज्य में राजद के नेतृत्व वाली महागठबंधन सरकार बनाने के लिए लालू एनडीए के विधायकों को ‘खरीदने’ की कोशिश कर रहे थे।

सुशील मोदी के मुताबिक, लालू प्रसाद, जो वर्तमान में रांची के राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज में केली बंगले में रह रहे हैं, एनडीए के विधायकों को बुला रहे थे और उन्हें एनडीए छोड़ने और महागठबंधन से हाथ मिलाने का लालच दे रहे थे।

“लालू यादव ने रांची से एनडीए विधायकों और होनहारों की बर्थ पर टेलीफोन कॉल (XXX) कर रहे हैं,” सुशील मोदी को ट्वीट किया।

सुशील मोदी ने कहा कि जब उन्होंने उल्लेखित मोबाइल नंबर डायल किया, तो लालू प्रसाद ने फोन उठाया। सुशील मोदी ने दावा किया कि उन्होंने राजद सुप्रीमो को जेल के अंदर से गंदी चालें न अपनाने के लिए कहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here