भाजपा को जिताएं, रही बची कसर पूरी कर दूंगा -राजेश नागर तिगांव विधानसभा से भाजपा उम्मीदवार राजेश नागर का हरकेश कॉलोनी तिलपत गांव में जोरदार स्वागत

0
0

फरीदाबाद।
भाजपा के तिगांव विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी एवं निवर्तमान विधायक राजेश नागर का हरकेश नगर तिलपत गांव में बड़ी संख्या में जुटी जनता ने स्वागत किया। यहां लोगों ने नागर को पूर्ण समर्थन देने की बात कही। उन्होंने इसके अलावा भी दर्जन भर स्थानों पर जनसंपर्क कर लोगों से भाजपा की सरकार बनाने के लिए उन्हें विजयी बनाने की अपील की।
इस अवसर पर राजेश नागर ने कहा कि मैंने पहले मुख्यमंत्री मनोहर लाल और अब मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के आशीर्वाद से तिगांव में बड़े विकास कार्य करवाए हैं जिसके आप सभी गवाह हैं। जहां कहीं भी जो कमी रह गई है, उसे इस बार पूरा कर दूंगा। नागर ने कहा कि आपको किसी प्रकार की कोई शिकायत नहीं रहने दूंगा। राजेश नागर ने कहा कि हरियाणा में भाजपा की तीसरी बार सरकार बनने जा रही है, आप लोग गलती से भी विपक्ष का विधायक मत चुन लेना। अपने क्षेत्र में आज इतना विकास हुआ है तो इसके पीछे डबल इंजन की सरकार है जो आपने चुनी थी।
भाजपा प्रत्याशी राजेश नागर ने आज सेक्टर 37, सेक्टर 35, बेला गांव, मवई गांव, पुरी प्राणायाम, चेतन मार्केेट पल्ला रोड, ओम एन्कलेव, सूर्य विहार पार्ट 2, एलाइट फ्लोर सेक्टर 77, गै्रंडूरा टॉवर सेक्टर 85 में लोगों के साथ जनसंपर्क किया। नागर ने कहा कि मुझे पूरे तिगांव क्षेत्र में जनता का भरपूर प्रेम और आशीर्वाद प्राप्त हो रहा है। लोग भाजपा की जनहित की नीतियों को पसंद करते हैं और प्रदेश में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनाने के लिए संकल्पबद्ध हैं।
इस अवसर पर पुष्कर सरपंच, प्रहलाद शर्मा, रॉकी राजपूत, प्रेम सिंह चौहान, रवि शंकर, अभिजीत, ऋषभ, पवन, बुधराम शास्त्री, पंडित नारायण, पं कृष्ण शर्मा, पं बासुदेव भारद्वाज, पं जयपाल, डॉ दिनेश, पं हरीराम, ओमदत्त शर्मा, नीरज शर्मा, प्रवेश भारद्वाज, लेखराम शर्मा, कल्लू पंडित, भूपेंद्र, अखिलेश, आजाद, विकास आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here