जादूगर सम्राट शंकर 25 से 28 जुलाई तक भिवानी में दिखाएंगे हैरतअंगेज जादू का शो

0
12

– राजीव गांधी महिला महाविद्यालय में प्रतिदिन होंगे दो मैजिक शो

– सूचना, जनसंपर्क एवं भाषा विभाग के तत्वावधान में आजादी के अमृत महोत्सव की श्रृंखला में नि.शुल्क दिखाया जाएगा जादू शो

भिवानी, 23 जुलाई। सूचना, जनसंपर्क, भाषा एवं संस्कृति विभाग हरियाणा के तत्वावधान व जिला प्रशासन के सहयोग से आजादी के अमृत महोत्सव की श्रृंखला में विश्वविख्यात महान जादूगर सम्राट शंकर द्वारा स्थानीय राजीव गांधी महिला महाविद्यालय में 25 जुलाई से 28 जुलाई तक जादू का शो आयोजित किया जाएगा, जिसमें वे अपने हैरतअंगेज जादू शो के माध्यम से नागरिकों का मनोरंजन करेंगे। चारों दिन जादू शो में प्रवेश नि:शुल्क रहेगा।

जिला सूचना एवं जनसंपर्क अधिकारी सुरेंद्र सिंगल ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रदेश सरकार द्वारा सूचना, जनसंपर्क एवं भाषा विभाग के तत्वावधान में आजादी के अमृत महोत्सव की श्रृंखला में जादू शो आयोजित किए जा रहे हैं। जादू शो आयोजित करने का मुख्य उद्देश्य आमजन, विशेषकर बच्चों में कोरोना महामारी से बनी नीरसता से बाहर निकालना है ताकि उनका सर्वांगीण विकास हो सके। उन्होंने बताया कि जादूगर सम्राट शंकर भिवानी में प्रतिदिन दोपहर एक बजे और शाम को सात बजे अपने शो की प्रस्तुति देंगे। जादू शो में आमजन के लिए प्रवेश पूरी तरह नि:शुल्क रहेगा।

डीआईपीआरओ ने बताया कि जादूगर सम्राट शंकर अपने रंगीन इंद्रजाल का सराहनीय प्रदर्शन करते हुए अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कीर्तिमान स्थापित कर चुके हैं। उन्होंने बताया कि जादू शो के दौरान जादूगर सम्राट शंकर बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ, नशा मुक्ति, कन्या भ्रूण हत्या रोकथाम, जल एवं पर्यावरण संरक्षण और प्लास्टिक के दुष्प्रभावों बारे आमजन को जागरूक भी करेंगे। उन्होंने बताया कि सम्राट शंकर के जादू शो बच्चों के साथ-साथ आम जनमानस की कोरोना या अन्य किसी प्रकार से बनी नीरसता को दूर करने का काम करेंगा। जादू शो से बच्चों का खूब मनोरंजन होगा, जो उनके सर्वांगीण विकास में सबसे जरूरी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here