लोक संपर्क कार्यालय पलवल में कार्यरत महाशय राजाराम हुए सेवानिवृत्त

0
0

-विभाग में 36 वर्ष 6 माह तक दी अपनी सेवाएं

-कार्यालय में सेवा निवृत्त कार्यक्रम आयोजित कर दी हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं

सूचना लोक संपर्क भाषा एवं संस्कृति विभाग कार्यालय के लीडर भजन पार्टी राजाराम को पलवल में विभाग के अधिकारी, कर्मचारियों ने सेवानिवृत्त होने पर समारोह का आयोजन कर हार्दिक बधाई दी।

डीआईपीआरओ कार्यालय पलवल के अधीक्षक राजबीर तथा सहायक सूचना एवं जनसंपर्क अधिकारी पवन यादव ने कवि राजाराम को उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना करते हुए कहा कि जो व्यक्ति सरकारी नौकरी में नियुक्ति पाता है, वह निर्धारित समय पर सरकारी सेवाओं से निवृत्त भी होता है। उन्होंने कहा कि महाशय राजाराम ने अपनी ड्यूटी के कार्यकाल में पूरी कर्तव्य निष्ठा से विभाग में कार्य किया। उन्होने बताया कि राजाराम ने 36 वर्ष 6 महीने तक विभाग में अपनी सेवाएं दी हैं। राजाराम 14 जनवरी 1988 में जिला फरीदाबाद में बीपीडब्ल्यू के पद पर नियुक्त हुए। छ महीने पश्चात राजाराम ने लीडर भजन पार्टी के पद पर नियुक्ति पाई। उन्होंने अपनी ड्यूटी के कार्यकाल के दौरान फरीदाबाद, नूंह (मेवात) तथा पलवल में अपनी सेवाएं दी। सेवानिवृत्ति के दौरान कार्यक्रम में विभाग के सभी अधिकारी और कर्मचारियों ने राजाराम के अच्छे स्वास्थ्य की कामना की। कार्यक्रम में विभाग के सभी कर्मचारियों ने राजाराम लीडर भजन पार्टी को स्मृति चिन्ह भेंट कर और फूलमालाएं पहनाकर उनका अभिवादन व्यक्त किया।

सेवानिवृत्त कार्यक्रम में जिला सूचना एवं जनसंपर्क अधिकारी कार्यालय पलवल के अधीक्षक राजबीर, लेखाकार विनोद, अमर सिंह, विक्रम सिंह, मुकुट लाल, जवाहर सिंह, लल्लूराम, दुलीचंद, हेतराम, महेश कुमार, विजेंद्र सिंह, हरीचंद, रणजीत सिंह, सतीश कुमार, महीपाल, राजेश कुमार, सलीम, अनिल शर्मा, हरकेश, देवेंद्र तेवतिया, जगदीशचंद, सोनू सैनी, कुलदीप, दीपक तथा पुराना कोर्ट परिसर स्थित कार्यालयों के अधिकारी व कर्मचारी सहित मीडिया कर्मी और राजाराम के परिजन के साथ-साथ उनके पैतृक गांव नागलजाट के गणमान्य लोग मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here