शत-प्रतिशत मतदान के लिए मतदाताओं को करें जागरूक : राजीव वत्स

0
0

छात्राएं अपने-अपने अभिभावकों को मतदान के लिए करें जागरूक: प्राचार्य दर्शाना

लोहारू, 27 अगस्त। लोहारू विधानसभा के निर्वाचन अधिकारी एवं एसडीएम मनोज कुमार दलाल के मार्गदर्शन में

स्वीप अभियान के तहत मंगलवार को लोहारू स्थित पीएम श्री राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में मतदान जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में स्वीप टीम के नोडल अधिकारी राजीव वत्स व प्राचार्य दर्शाना ने छात्र-छात्राओं से लोकतंत्र के महापर्व में शत-प्रतिशत मतदान के लिए आमजन को जागरूक करने के अपील की। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र को सशक्त आधार प्रदान करने में एक-एक मत की अहमियत है। ऐसे में मतदाताओं को जागरूक कर जिम्मेदारियों का पालन सुनिश्चित करें। वत्स ने छात्राओं को कहा कि अपने घर, गांव और आस-पास के गांवो में लोगों को मतदान करने के लिये प्रेरित करें।

प्राचार्य दर्शना ने भी छात्राओं को अपने-अपने अभिभावकों को मतदान के लिए जागरूक करने के लिए कहा कि मतदान के दिन सभी मतदाता अपने मत का प्रयोग करें ताकि लोकतंत्र को और अधिक मजबूत बनाए जा सके। सभी मतदाता सत प्रतिशत मतदान करें

इस मौके पर राजीव वत्स ने छात्र-छात्राओं को लक्ष्य तय कर कठोर मेहनत करने की भी अपील की। उन्होंने कहा कि दृढ़ संकल्प व अटल इरादा हो तो सफलता हाथ लगेगी, इसलिए विद्यार्थियों को लक्ष्य निर्धारित कर कठिन परिश्रम करना चाहिए। उन्होंने कहा कि जीवन में मेहनत व ईमानदारी को सदैव अपने साथ रखें। उन्होंने कहा कि हम कहीं भी रहें कुछ भी बन जाएं देश सेवा हमारा ध्येय होना चाहिए। इस मौके पर स्कूल प्राचार्या दर्शना श्योराण, सहायक प्रोफेसर राजेन्द्र , डा रेखा श्योराण, डा पूनम, प्रतिभा अहलावत, सोमबीर, वंदना, सुशीला सहित स्कूल स्टाफ,स्वीप सदस्य व छात्राएं उपस्थित रही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here