मिशन आरआईईवी एमएमसीएस लिमिटेड ने ब्लॉक एक्सपेंशन कम बैंकिंग ऑफिसर के अधिसूचित किये 14 पद

0
16

उप रोजगार कार्यालय जोगिंदर नगर में 10 सितंबर को प्रात: 11 बजे से लिया जाएगा साक्षात्कार

जोगिंदर नगर, 05 सितंबर: मिशन आरआईईवी एमएमसीएस लिमिटेड हेड ऑफिस शिमला द्वारा जिला मंडी के लिए 14 पद ब्लॉक एक्सपेंशन कम बैंकिंग ऑफिसर के अधिसूचित किए गए हैं। इन पदों के लिए साक्षात्कार आगामी 10 सितंबर को प्रात: 11 बजे से दोपहर बाद 3 बजे तक उप रोजगार कार्यालय जोगिन्दर नगर में लिया जाएगा।

इस बारे में जानकारी देते हुए प्रभारी उप रोजगार कार्यालय जोगिंदर नगर सुमित ने बताया कि इन पदों के लिए इच्छुक आवेदक निर्धारित तिथि व स्थान पर उपस्थित होकर साक्षात्कार में भाग ले सकते हैं । उन्होंने बताया कि ब्लॉक एक्सपेंशन कम बैंकिंग ऑफिसर के इन पदों के लिए निर्धारित शैक्षणिक योग्यता स्नातक, स्नातकोत्तर, एमबीए तथा आयु सीमा 21 वर्ष से अधिक होनी चाहिए। साथ ही उन्होंने बताया कि चयनित आवेदक को प्रतिमाह 20 हजार रुपये वेतन व अन्य लाभ भी दिए जाएंगे। उन्होंने बताया कि चयनित आवेदक की नियुक्ति ब्लॉक स्तर पर होगी तथा चयन आवेदक की योग्यता एवं अनुभव के आधार पर होगा।

उन्होंने बताया कि उपरोक्त पद के लिये इच्छुक आवेदक अपने मूल शैक्षणिक प्रमाण पत्रों, आधार कार्ड, रोजगार कार्यालय पंजीकरण प्रमाण पत्र व अन्य प्रमाण पत्रों के साथ,दो पासपोर्ट आकार की फोटो सहित उप रोजगार कार्यालय जोगिन्दर नगर में 10 सितंबर को प्रात: 11 बजे से दोपहर 3 बजे तक नियोक्ता के समक्ष साक्षात्कार में शामिल हो सकते हैं। उन्होंने बताया कि साक्षात्कार में भाग लेने पर किसी भी प्रकार का दैनिक व यात्रा भत्ता देय नहीं होगा। इस संबंध में अधिक जानकारी के लिए मोबाइल नंबर 94594 87775 पर भी संपर्क कर सकते हैं ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here