तीन गांवों में पक्के रास्तों के निर्माण कार्यों का विधायक दीपक मंगला ने किया शिलान्यास

0
5

-लगभग 79 लाख 34 हजार रुपए की आएगी लागत

विधानसभा क्षेत्र पलवल के विधायक दीपक मंगला ने गुरुवार को पलवल विधानसभा क्षेत्र के तीन गांवों में पक्के रास्तों के सुदृढ़ीकरण कार्यों का शिलान्यास किया। इस दौरान उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि इन सभी मार्गों के निर्माण से निश्चित तौर पर यहां के आमजन को लाभ मिलेगा। यह लोगों की पुरानी मांग थी। इससे लोगों को आने-जाने में होने वाली परेशानी से निश्चित तौर पर निजात मिलेगी।

विधानसभा क्षेत्र पलवल के विधायक दीपक मंगला ने गांव ककराली में 23 लाख 08 हजार रुपए की लागत से ककराली से गांव मेघपुर तक खेत खलियान वाले रास्ते, 29 लाख 83 हजार रुपए की लागत से यादुपुर से गांव पापड़ी तक खेत खलियान वाले रास्ते और 26 लाख 43 हजार रुपए की लागत से गांव रजोलका में होलिका दहन से गांव गेलपुर तक खेत खलियान वाले मार्गों के सुदृढ़ीकरण कार्य का शुभारंभ किया।

विधायक दीपक मंगला ने कहा कि पलवल विधानसभा क्षेत्र में सडक़ मार्गों के सदृढ़ीकरण के कार्य तेज गति से किए जा रहे हैं, ताकि लोगों का आवागमन सुगम बने। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के मार्गदर्शन व केंद्रीय सहकारिता राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर के नेतृत्व में पलवल का चहुमुखी विकास करवाया जा रहा है। इन विकास कार्यों को पूरा करवाने में धनराशि की कोई कमी आड़े नहीं आने दी जाएगी। सभी विकास कार्य तीव्र गति के साथ पूर्ण करवाए जाएंगे।

इस अवसर पर भगत सिंह घुघेरा, केशवदेव शर्मा सहित गांव के पंच-सरपंच व मौजिज व्यक्ति मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here