विधायक दीपक मंगला ने लगाई विकास कार्यों की झड़ी

0
7

-लगभग 01 करोड़ 96 लाख 30 हजार रुपए के विकास कार्यों के किए शिलान्यास और उद्घाटन

विधानसभा क्षेत्र पलवल के विधायक दीपक मंगला ने रविवार को पलवल विधानसभा क्षेत्र के करीब सात रास्तों को पक्का बनाने के विकास कार्यों के शिलान्यास और उद्घाटन किए, जिनमें गांव बागपुर में 19 लाख 95 हजार रुपए की लागत से बने यादि पेट्रोल पंप वाला रास्ता और इसी गांव में 25 लाख 55 हजार रुपए की लागत से भूतनाथ मंदिर से माला सिंह फार्म तक बनाए गए रास्ते के उद्घाटन और गांव हसापुर में 12 लाख 62 हजार रुपए की लागत से मुली बाबा के ट्यूबवेल से बलई तक बनने वाले रास्ते, भोलडा में 19 लाख 67 हजार रुपए की लागत से सतबीर के खेत से रमेश पंडित तक बनने वाले रास्ता, इसी गांव में 70 लाख 83 हजार रुपए की लागत से दोस्तपुर से भोलड़ा तक का रास्ता, गांव सोलडा में 14 लाख 39 हजार रुपए के लागत से पीडब्ल्यूडी रोड से बच्चू के खेत तक का रास्ता, इसी गांव में 33 लाख 29 हजार रुपए की लागत से सोलडा मोड से थंथरी पेंटून पुल तक के रास्ते के शिलान्यास शामिल है।

इस दौरान उन्होंने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि इन सभी मार्गों के निर्माण से निश्चित तौर पर यहां के लोगों को लाभ मिलेगा। यह लोगों की पुरानी मांग थी। इससे लोगों को आने-जाने में होने वाली परेशानी से निश्चित तौर पर निजात मिलेगी। किसानों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए प्रदेश सरकार खेत खलियानों को जाने वाले रास्तों को सरकार प्राथमिकता के आधार पर पक्का करवा रही है, ताकि किसान अपनी फसल को सरलता से अपने खेतों से अनाज मंडियों तक पहुंचा सकें। इसी उद्देश्य से इन सभी रास्तों का सुदृढ़ीकरण कार्य किया जा रहा है।

विधायक दीपक मंगला ने कहा कि पलवल विधानसभा क्षेत्र में सडक़ मार्गों के सदृढ़ीकरण के कार्य तेज गति से किए जा रहे हैं, ताकि लोगों का आवागमन सुगम बने। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के मार्गदर्शन व केंद्रीय सहकारिता राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर के नेतृत्व में पलवल का चहुमुखी विकास करवाया जा रहा है। इन विकास कार्यों को पूरा करवाने में धनराशि की कोई कमी आड़े नहीं आने दी जाएगी। सभी विकास कार्य तीव्र गति के साथ पूर्ण करवाए जाएंगे।

इस अवसर पर ब्लॉक समिति बडोली के अध्यक्ष विनोद भाटी, मांगेराम, रामरतन, अतर सिंह, ज्ञान सिंह, राकेश, राजेश भाटी, गुड्डू सरपंच, पप्पू सरपंच, जसवंत सिंह, मंगत, संदीप, ब्लॉक समिति सदस्य तिलक, राजकुमार, प्रीतम सिंह, पंडित जय किशन, सुरेश माहौर सहित गांव के पंच-सरपंच व मौजिज व्यक्ति मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here