विधायक जगदीश नायर ने किए करोड़ों रुपए के विकास कार्यों के शिलान्यास और उद्घाटन

0
1

-होडल विधानसभा क्षेत्र में तेजी से करवाए जा रहे विकास कार्य : विधायक जगदीश नायर

होडल विधानसभा में करोड़ों रुपए के विकास कार्य करवाए जा रहे हैं। इन विकास कार्यों का सभी वर्गों को फायदा मिल रहा है। किसी को कोई परेशानी न हो, इसके लिए सरकार हर क्षेत्र में तेजी से विकास कार्य करवाने में लगी हुई है। यह वक्तव्य शनिवार को होडल के विधायक जगदीश नायर ने करोड़ों रुपए के विकास कार्यों के शिलान्यास और उद्घाटन करने के दौरान मौजूद लोगों को व्यक्त किए।

विधायक जगदीश नायर ने गांव पिंगोड में करीब 68 लाख रुपए की लागत से बनाई जाने वाली फिरनी, करीब 9 लाख रुपये की लागत से बनाई जाने वाली बीसी चौपाल और इसी गांव में करीब 2 करोड़ 50 लाख रुपये की लागत से सिंचाई विभाग द्वारा बनवाए जाने वाले पुल के शिलान्यास किए। इसके अलावा विधायक जगदीश नायर ने गांव नौरंगाबाद में करीब 40 लाख रुपए की लागत से बनाई गई फिरने का उद्घाटन किया।

इस अवसर पर विधायक जगदीश नायर ने स्थानीय लोगों को कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी व केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर के नेतृत्व में सभी विकास कार्य तेज गति के साथ पूर्ण करवाए जा रहे हैं। प्रदेश के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी व केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने सभी विधानसभा क्षेत्रों के विकास कार्य करवाने के लिए धनराशि की कोई कमी नहीं आने दी हैं। सभी विकास कार्य तीव्र गति से पूर्ण करवाएं जा रहे हैं। इस अवसर पर ग्रामवासियों ने विधायक जगदीश नायर सहित अन्य अतिथियों का फूलमालाएं पहनाकर व पगड़ी बांधकर सत्कार किया।

इस मौके पर सरपंच बबिता देवी, सरपंच बिंदू, सुंदर, वेदप्रकाश, शबीर खान, तेजी, एसडीओ पंचायती राज अंकित कुमार, एसडीओ रियाज अहमद, जेई शाहीद खान और जेई हरेंद्र समेत गणमान्य जन उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here