विधायक राजेश नागर ने गांव मोठूका में 40 लाख के विकास कार्य शुरू करवाएबोले, शिक्षा सडक़ और सेहत पर पूरा ध्यान दे रही भाजपा सरकार

0
0

फरीदाबाद।
गांव मोठूका में राजकीय स्कूल के गेट चारदीवारी व बाहर की सडक़ के निर्माण कार्य की शुरुआत विधायक राजेश नागर ने की। इस अवसर पर उन्होंने स्थानीय बुजुर्ग से नारियल फुड़वाया और सभी को मिठाई खिलाई।
विधायक ने गांव मोठूका में करीब 40 लाख की लागत के विकास कार्यों की शुरुआत करवाई। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार का शिक्षा सेहत और सडक़ पर विशेष ध्यान है। भाजपा की सरकार ने अंत्योदय के हित में अनेक योजनाओं का क्रियान्वयन किया है। इसके अंतर्गत आज तिगांव विधानसभा के स्कूलों, सडक़ों एवं अस्पतालों की स्थिति में सकारात्मक बदलाव देखने को मिल रहा है। मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने करोड़ों रुपयों की कई योजनाओं को अपनी मंजूरी दी है और उनका टेंडर भी करवा दिया है। जिनके काम शुरू हो गए हैं। वहीं पुराने कामों को भी पूरा किया जा रहा है। नागर ने बताया कि हमने ऐसे मार्गों को भी बनवाया है जिसके बारे में ग्रामीण सोचते थे कि यह तो शायद कच्चे ही रहते हैं। इन्हें तो कोई पक्का नहीं करवाएगा। इनमें अनेक गांवों की फिरनियां भी शामिल हैं।
नागर ने कहा कि आप लोग पहले की तरह मेरा सहयोग करते रहो। मैं विकास कार्यों में कोई कमी नहीं आने दूंगा। इस अवसर पर ग्रामीणों ने विधायक राजेश नागर का फूल मालाओं के साथ जोरदार स्वागत किया। इस अवसर पर मोहन बंसल सरपंच, राजबीर बिधूड़ी पूर्व सरपंच, चन्द्र पंच, मोनू पंच, मनीषा पंच, दीपक पंच, ज्ञानेन्द्र, चरन सिंह ठेकेदार, धर्म सिंह ठेकेदार, मुकेश नाथ, विजय कुमार, महेन्द्र बिधूड़ी, प्रभाती ठेकेदार, शेर सिंह, शिवराम, इन्द्रजीत, लाला सैनी, अख्तर ग्राम सचिव आदि विशेष रूप से मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here