मूलचंद शर्मा ने की मामन खान के बयान की कड़ी निंदा

0
0

भाजपा शांति और सद्भाव भाईचारे की भावना को लेकर करती है काम – मूलचंद शर्मा

शांति व्यवस्था और भाईचारे को बिगाड़ने वाले लोगों का भाजपा सरकार बनने के बाद करेगी इलाज
बल्लबगढ़।
भाजपा प्रत्याशी मूलचंद शर्मा ने मेवात में मामन खान द्वारा दिए गए भड़काऊ बयान की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि प्रशासन को एसे व्यक्ति के खिलाफ कार्यवाही करनी चाहिए। भाजपा प्रत्याशी मूलचंद शर्मा ने कांग्रेस पार्टी के नेताओ को घेरते हुए कहा की ये बयान मामन खान अपनी पार्टी के शीर्ष नेतृत्व के इशारे पर ही बोल रहा है ।
उन्होंने कहा कि पहले भी मेवात में इस नेता द्वारा शांति और सद्भाव बिगाड़ा गया था।
बल्लभगढ़ से भाजपा प्रत्याशी मूलचंद शर्मा ने कहा की प्रदेश में अराजकता का माहौल पैदा करने वाले ऐसे लोगों का भाजपा सरकार बनने पर इलाज किया जायेगा। जबकि भाजपा हमेशा देश में शांति व्यवस्था और सद्भावना के साथ भाईचारे को बढ़ाने का काम करती है। कैबिनेट मंत्री रहे फिर तीसरी बार प्रत्याशी मूलचंद शर्मा ने उदाहरण देते हुए कहा कि बल्लभगढ़ विधानसभा के मुस्लिम समुदाय के गांव में आजादी के बाद रिकॉर्ड तोड़ विकास कार्य भाजपा सरकार ने ही कराए हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा सबका साथ सबका विकास और सभी के विश्वास को लेकर कार्य करती है।
भाजपा प्रत्याशी मूलचंद शर्मा ने आज बल्लभगढ़ के विभिन्न कॉलोनीयों का दौरा किया।
मलेरना रोड आदर्श नगर में केशव भाटी द्वारा आयोजित कार्यक्रम में 36 बिरादरी के लोगों ने भाजपा से तीसरी बार प्रत्याशी मूलचंद शर्मा को अपना आशीर्वाद दिया । उन्होंने कहा कि हरियाणा की जनता का दुख दर्द समझने वाला गरीब का बेटा नायब सिंह सैनी को भाजपा ने मुख्यमंत्री बनाया है और आगे भी तीसरी बार प्रदेश में भाजपा की फिर सरकार बनने जा रही है।।
मूलचंद शर्मा ने आज तिरखा कॉलोनी ,मलेरना रोड जगदीश कॉलोनी ,सेक्टर 64 सी,भीकम कॉलोनी सहित कई स्थान पर चाय पर चुनावी चर्चा की और लोगों से भाजपा के पक्ष में वोट की अपील की। इस मौके पर ठाकुर भरत सिंह ,ठाकुर कमल सोलंकी, ठाकुर राजेंद्र पहलवान,ज्ञानेंद्र भाटी हरिप्रसाद सिसोदिया ,शकील खान, सुलेमान शेख, मोहम्मद खान ने भी भाजपा प्रत्याशी श्री शर्मा का जोरदार स्वागत किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here