नाबालिक के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने के मामले में एनआईटी पुलिस ने मुख्य आरोपी सहित तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

0
0

फरीदाबाद- डीसीपी एनआईटी कुलदीप सिंह के दिशा निर्देश के अंतर्गत कार्रवाई करते हुए महिला थाना एनआईटी की टीम ने नाबालिक लड़की के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों में अनिल (24) कपिल उर्फ शैंकी(20) तथा सौरभ (24) का नाम शामिल है। इस मामले में मुख्य आरोपी अनिल है जिसने 17 वर्षीय नाबालिक लड़की के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था। 30 जून को एनआईटी थाने में पोक्सो की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था जिसमें आरोपी अनिल अपने दो साथियों कपिल और सौरभ के साथ मिलकर लड़की को पलवल से फरीदाबाद लाया था जहां अनिल ने ओयो होटल में ले जाकर नाबालिक लड़की के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। लड़की की शिकायत के आधार पर थाने में मुकदमा दर्ज करके आरोपियों की तलाश की गई जिसमें वारदात के मुख्य आरोपी अनिल को 11 जुलाई तथा आरोपी कपिल व सौरभ को 24 जुलाई को गिरफ्तार किया गया। पुलिस जांच में सामने आया कि पीड़ित लड़की पलवल की रहने वाली है जो सेक्टर 7 थाना एरिया में स्थित अपने मामा के यहां रहती थी। आरोपी भी वहीं पास में ही रहते थे जहां करीब 2 साल पहले आरोपी अनिल ने लड़की से दोस्ती कर ली। लड़की के मामा को पता चला तो वह लड़की को पलवल उसके घर छोड़ आया। 27 जून को आरोपी अनिल अपने दोनों दोस्तों के साथ लड़की को लेकर फरीदाबाद आया जहां उसने एनआईटी एरिया में स्थित ओयो होटल में ले जाकर लड़की के साथ दुष्कर्म किया। पुलिस पूछताछ के बाद सभी आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here