लोगों की समस्याओं का प्राथमिकता के आधार पर करें समाधान करें अधिकारी-प्रदेशाध्यक्ष मोहनलाल बड़ौली

0
5

-भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मोहनलाल बड़ौली ने अपने कार्यालय में सुनी लोगों की समस्याएं

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष एवं राई से विधायक मोहनलाल बड़ौली ने सोमवार को अपने कार्यालय में जनसंवाद करते हुए लोगों की समस्याएं सुनते हुए अधिकारियों को निर्देश दिए कि इन सभी समस्याओं का तुरंत समाधान करवाना सुनिश्चित करें ताकि लोगों को समस्याओं से राहत मिल सके। उन्होंने कहा कि संबंधित अधिकारी आम जन से जुड़ी समस्याओं के निवारण में किसी तरह की ढि़लाई नहीं बरतें। अधिकारी एवं कर्मचारी लोगों की समस्याओं को प्राथमिकता के आधार पर समाधान करें तथा आम जन की समस्याओं के निवारण हेतू काम करें।

उन्होंने कहा कि अधिकारी लोगों की समस्याओं को अपनी समस्या समझकर उनका तुरंत समाधान करें। समाधान करने में अगर किसी प्रकार की टैक्निकल समस्या आ रही है तो तुरंत उसको अपने उच्चाधिकारियों के संज्ञान में लाएं ताकि समस्या का समाधान हो सके। उन्होंने कहा कि अधिकारी यह सुनिश्चित करें कि लोगों की मूलभूत सुविधाओं को पूरा किया जाए। इस दौरान लोगों ने प्रदेशाध्यक्ष के समक्ष बिजली, पीने के पानी, शिक्षा, स्वास्थ्य, सीवरेज, जल निकासी आदि से संबंधित समस्याएं रखी, जिनके निवारण करने के लिए उन्होंने अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिए।

प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि उनका का प्रयास रहता है कि लोगों की प्राथमिक सुविधा से संबंधित समस्याओं का मौके पर ही समाधान किया जाए। उन्होंने कहा कि उन्होंने कहा कि सभी अधिकारी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री नायब सिंह के चलाए हुए कार्यक्रमों तथा क्रियान्वित की गई सभी योजनाओं को अपने-अपने विभागों के माध्यम से जनता तक पहुंचाएं, ताकि सभी लोगों को उनका फायदा मिल सके।

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार मुख्यमंत्री नायब सिंह के नेतृत्व में हरियाणा एक-हरियाणवी एक, सबका साथ-सबका विकास के साथ कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि सरकार ने सरकारी योजनाओं में पारदर्शिता लाने के लिए विभिन्न योजनाओं को ऑनलाईन किया ताकि भ्रष्टïाचार पर अंकुश लगाया जाए और काफी हद तक सरकार इसके लिए कामयाब भी रही है। उन्होंने कहा कि आज परिवार पहचान पत्र की सहायता से विभिन्न योजनाओं का लाभ लोगों को घर बैठे दिलवाया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here