सूरदास कॉलोनी में राजेश नागर के समर्थन में जुटे लोगतिगांव से भाजपा प्रत्याशी राजेश नागर के पक्ष में दिन प्रतिदिन बढ़ रहा जन समर्थन

0
0

फरीदाबाद। तिगांव से भाजपा प्रत्याशी राजेश नागर के समर्थन में सूरदास कॉलोनी में सभा आयोजित हुई जिसमें हजारों की संख्या में लोगों ने इकट्ठा होकर पूरा समर्थन देने की घोषणा की। इस अवसर पर स्थानीय पार्षद ओमप्रकाश रक्षवाल ने सभी से राजेश नागर को वोट देने की अपील की।
यहां पहुंचे राजेश नागर का स्थानीय लोगों ने फूलमाला और पगड़ी पहनाकर जोरदार स्वागत किया। राजेश नागर ने कहा कि भाजपा सरकार जनता की सरकार है जो जनता की भलाई के लिए काम करती है। उन्होंने कहा कि हमारे मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने तिगांव में विकास की गंगा बहाई है जिसे भी आप सभी लोग देख रहे हैं। उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल और वर्तमान मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने तिगांव को हमेशा प्राथमिकता दी है। इसका कारण भाजपा को मिला भारी जन समर्थन है। आप लोगों से मेरी प्रार्थना है कि 5 अक्टूबर को भाजपा के चुनाव चिन्ह कमल वाले बटन को दबाना और तीसरी बार डबल इंजन की सरकार हरियाणा में बनाना।
नागर ने कहा कि हमारे यहां विकास की गाड़ी स्पीड पर है, इसको रुकने नहीं देने की जिम्मेदारी हम सब की है। हमारी सरकार किसी प्रकार की कमी विकास में नहीं छोड़ रही है। हमारे क्षेत्र को शिक्षा के मामले में एक नई पहचान भाजपा के शासन में मिली है। वहीं बिना खर्ची बिना पर्ची के नौकरियां मिलना भी मेधावी बच्चों के लिए अच्छे भविष्य की निशानी है। उन्होंने कहा कि पिछली सरकारों में लोग नौकरियां बेचने के कारण जेल यात्राएं भी करते रहे हैं। लेकिन भाजपा ने योग्यता को हमेशा सम्मान दिया है। आपके योग्य बच्चे नौकरियां पा रहे हैं।
राजेश नागर ने कहा कि तिगांव विधानसभा क्षेत्र के देवतुल्य मतदाताओं ने भाजपा के विधायक को प्रदेश में सर्वाधिक वोट दिए थे। भाजपा ने भी आप लोगों के मान-सम्मान को रखते हुए मुझे तीसरी बार अपना उम्मीदवार बनाया है। मैं आप लोगों के बीच में हमेशा रहा हूं और हमेशा रहूंगा। आप अपने क्षेत्र में चल रहे विकास कार्यों पर एक नजर डालें, आज बिजली की आपूर्ति को बढ़ाने के लिए दो-दो नए सब स्टेशन बनाए गए हैं जिससे लोगों के लिए बिजली कट बीते जमाने की बात हो गई है। आने वाले समय में कई बड़े प्रोजेक्ट भी सामने आएंगे। जिनकी डीपीआर बनवाने का काम शुरू करवाया जा चुका था।
इस अवसर पर पूर्व निगम पार्षद ओम प्रकाश रक्सवाल, विक्की भड़ाना, बब्बल बैसला, लोकेश बैसला, ओम दत्त शर्मा, अमित भारद्वाज, सुरेंद्र बिधूड़ी, प्रहलाद शर्मा, वासुदेव शर्मा, संत राज चंदीला, ओम प्रकाश चंदीला, बीडीसी छत्रपाल, बीडीसी सुरजीत, ओमकार लोधी, मुकेश झा, महेंद्र सिंह, राजेंद्र मोगा, गुरु मंगत कंबोज, देवी दयाल, विकास कुशवाहा, रविंद्र राठौर, जोगिंदर कंबोज, मनोज, सतवीर सिंह, रंजीत, कमल बिहारी मिश्रा, सत्य प्रकाश श्रीवास्तव, सतीश भारद्वाज, अभय, लालू भारद्वाज आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here