भाजपा के भ्रष्टाचार को जनता उखाड़ फेंकेगी: नीरज शर्मा

0
0

कांग्रेस प्रत्याशी नीरज शर्मा ने किया नामांकन

नामांकन के दौरान पैदल यात्रा में उमड़ा जनसैलाब

फरीदाबाद, 10 सितम्बर। मंगलवार को एनआईटी विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी नीरज शर्मा ने सेक्टर 12 स्थित लघु सचिवालय पहुंचकर अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। इससे पहले सारण गांव के मंदिर में बाबा का आशीर्वाद लिया इसके बाद वाल्मिकी मन्दिर में पहुंचकर आशीर्वाद लिया व अपने निवास पर हवन यज्ञ में सम्मिलित हुए। नामांकन पत्र दाखिल करने जा रहे नीरज शर्मा के समर्थन में हजारों की संख्या में समर्थकों ने पहुंच कर सारण चौक तक पैदल यात्रा निकाल कांग्रेस प्रत्याशी के हाथ मजबूत किए। जिसका नजारा देखते ही बना।

नामांकन दाखिल करने के बाद पत्रकारों से बातचीत में कांग्रेस प्रत्याशी नीरज शर्मा ने कहा कि भाजपा से त्रस्त प्रदेश की जनता ने कांग्रेस सरकार लाने का मन बना लिया है। सरकार बनते ही एक बार फिर हरियाणा प्रगति के पथ पर अग्रसर होगा। तथा एनआईटी क्षेत्र में विकास का नया दौर शुरु होगा। पेयजल व सीवरेज की व्यवस्था को दुरुस्त किया जाएगा। जिससे लोगों को मूलभूत सुविधाएं मिलेगी।

भाजपा के भ्रष्टाचार का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि जो पैसा क्षेत्र के विकास कए लिए आया था। वह भाजपा ने अपना घर भरने में लगा दिया। 200 करोड़ के घोटाले मामले में रुपयों की हर हाल में वसूली होगी। श्री शर्मा ने कहा कि वह चाहते हैं कि केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर के बेटे को एनआईटी से भाजपा प्रत्याशी बनाया जाए। ताकि उनके बेटे को भी पता लगे की उनके पिता ने क्षेत्र के लिए 10 साल में क्या काम किए हैं।

कांग्रेस प्रत्याशी नीरज शर्मा ने कहा कि एक तरफ उनके पिता पंडित शिवचरण लाल शर्मा के कार्यकाल में किए गए कार्य हैं। वहीं दूसरी तरफ भाजपा सरकार का भ्रष्टाचार है। जिसे हरियाणा से उखाड़ फेंकने का जनता ने मन बना लिया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा एनआईटी क्षेत्र की सुख-समृद्धि के लिए काम किया है। चाहे युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराने की बात हो या मूलभूत सुविधाएं मुहैया कराने की। इस मौके पर पार्षद जयवीर खटाना, महेन्द्र सरपंच, प्रदीप राणा, पूर्व सीनियर डिप्टी मेयर मुकेश शर्मा मौजूद रहे। Neeraj Sharma #dailydarpan24x7 #vidhansabhaelection2024 #Faridabadnews #नामांकन #nit86 #NeerajSharma

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here