हिमरी गंगा में शाही स्नान 4 सितंबर को- एसडीएम पधर

0
2

पधर 3 सितंबर

एसडीएम पधर सुरजीत सिंह ने बताया कि उपमंडल पधर के विख्यात धार्मिक स्थल हिमरी गंगा मे शाही स्नान व मेले का आयोजन कल 4 सितंबर भादो 20 प्रविष्टे को होगा l हिमरी गंगा में होने वाले मेले को सफलतापूर्वक संपन्न करने के लिए 4 सितंबर को सुबह 2:00 बजे से शाम 5:00 तक पधर से डायना पार्क सड़क पर यातायात एक तरफ से ही चालू रखा जाएगा। वापसी में सभी गाड़ियां गरलोग – साहल सड़क से होकर आएगी l उन्होंने कहा की कोई भी दुकान रोड के साइड नहीं लगेगी, ताकि पधर-हिमरी गंगा रोड पर जाम की स्थिति न बने।

उन्होंने कहा की सभी प्राइवेट वाहन पधर से हिमरी गंगा एक तरफ वापसी वाया झंटिगरी और वाया कजौटधार और गरलोग, साहल से होकर आएंगे, टैक्सी और ऑटो (केवल परमिट होल्डर ) वाहन पधर से हिमरी गंगा दोनों तरफ आ जा सकेंगे। उन्होंने कहा कि पधर – हिमरी गंगा रोड पर रूटीन की बसें व स्कूल बस समय सारणी के अनुसार दोनों तरफ आ जा सकेंगे और मेले में स्पेशल बस के लिए जोगिंद्रनगर की तरफ से आने वाले वाहन घटासनी से डायनापार्क आएंगे तथा वापस भी वहीं से जाएंगे। मंडी ,कटौला ,कुन्नू की तरफ से आने वाले वाहन साहल गरलोग से होकर डायना पार्क आएंगे या द्रंग से आने वाले वाहन त्रायंबली से होकर डायना पार्क आएंगे।

पुलिस विभाग ट्रैफिक व कानून-व्यवस्था पर कड़ी नजर रखेगा। लोक निर्माण विभाग पधर को निर्देश दिए गए हैं कि यदि पधर -हिमरी गंगा रोड कहीं पर भी बंद हो तो उसे तुरंत वाहन योग्य बनाया जाए। स्वास्थ्य विभाग पधर को मेल के दौरान एंबुलेंस की उचित व्यवस्था करने के निर्देश दिए गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here