बल्लभगढ़ की कालोनियों के नरक को दूर कर दी हैं सेक्टर जैसी सुविधाएं मूलचंद शर्मा

0
0
  • खूब किया है बल्लबगढ़ विधानसभा का विकास अब मांगने आया हूं वोट रूपी मजदूरी – मूलचंद शर्मा

चावला कॉलोनी और आदर्श नगर के लोगों ने दिया भाजपा को समर्थन
पूर्व के विधायक नहीं उठाते थे जनता के फोन

बल्लबगढ़ (12 सितंबर 2024)
बल्लभगढ़ से भाजपा प्रत्याशी मूलचंद शर्मा का जनसंपर्क अभियान लगातार जारी है बल्लभगढ़ विधानसभा में जगह जगह भाजपा प्रत्याशी मूलचंद शर्मा का जोरदार स्वागत किया जा रहा है। कालोनियों में भाजपा को भरपूर समर्थन मिल रहा है। भाजपा प्रत्याशी मूलचंद शर्मा ने आदर्श नगर,चावला कालोनी,सेक्टर 2 बल्लभगढ़ में लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि 2014 से पहले बल्लभगढ़ की सुभाष कॉलोनी, हरी विहार ,विष्णु कॉलोनी में बरसात के समय कलोनीवासी नाव का सहारा लेते थे , यह नहीं पता था कि रास्ते कहां है बरसात के समय ही नहीं बल्कि अन्य मौसम में भी लोग इस एरिया में जाने से परहेज करते थे कालोनियों में कई जगह पूरे साल भर जलभराव रहता था। इन कॉलोनी मे सीमेंटेड सड़के, सीवर और पानी की व्यवस्था की गई।


लोगों के नरकीय जीवन को सुधार कर सेक्टर जैसी सुविधा प्रदान करने का काम भाजपा ने ही किया है ,जो अपने आप में एक बहुत ही ऐतिहासिक कार्य है।
पूर्व की सरकारों में इस क्षेत्र का नेतृत्व करने वाले नेता इन कॉलोनीयों के लोगों के फोन भी नहीं उठाते थे।
श्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि विपक्षी जिस सीमेंटेड सड़क और दूधिया लाइट की रोशनी में खड़े होकर जनता को बहकाने आते हैं वह विकास कार्य भी भाजपा राज में ही हुआ है। श्री शर्मा ने मूलभूत सुविधाओं का जिक्र करते हुए कहा कि बल्लभगढ़ ऐतिहासिक नगरी है लेकिन पूर्व की सरकारों ने ऐतिहासिक नगरी में विकास की तरफ कोई ध्यान नहीं दिया था बल्लबगढ़ को भाजपा राज में सभी सुविधाए देकर सुंदरता को बढ़ाने का काम किया गया है।
श्री मूलचंद शर्मा ने प्राचीन पथवारी मंदिर में आयोजित सुंदरकांड पाठ में शिरकत की और मंदिर में मत्था टेका।
बल्लभगढ़ बस अड्डा मार्केट सब्जी मंडी के पास बाजार में भी दुकानदारों ने भाजपा प्रत्याशी श्री शर्मा को समर्थन देने की घोषणा की।
इस मौके पर संजीव बैसला,चंद्रसेन,हरिओम शर्मा ने कहा कि आजादी के बाद शिक्षा के क्षेत्र में कोई काम हुआ है तो वह पंडित मूलचंद शर्मा के प्रयासों से हुआ और बल्लभगढ़ विधानसभा में दो दो कॉलेज की स्थापना की गई है। इसीलिए उन्होंने उन्हें समर्थन दिया है
समाजसेवी महेश गोयल ने कहा कि बल्लभगढ़ में रेनीवेल का मीठा पानी और शहर से गंदे पानी की निकासी की व्यवस्था के साथ-साथ सड़कों को सीमेंटेड बनवाने का श्रेय भी बल्लभगढ़ से दो बार विधायक रहे मूलचंद शर्मा को जाता है इसलिए बल्लभगढ़ की जनता ने मन बनाया है की तीसरी बार भी बल्लभगढ़ विधानसभा से मूलचंद शर्मा को विजई बनाकर चंडीगढ़ भेजेंगे।।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here