मुख्यालय व उपमंडल स्तर पर आयोजित समाधान शिविर लोगों की समस्याओं का समाधान करवाने में हो रहे कारगर सिद्ध–सुबह 9 बजे से 11 बजे तक आयोजित किए जा रहे हैं शिविर :- डीसी प्रशांत पंवार

0
1

कैथल, 30 जुलाई ( ) डीसी प्रशांत पंवार ने कहा कि सुबह 9 बजे से 11 बजे तक लघु सचिवालय शिविर में लगाए जा रहे समाधान शिविर में प्रतिदिन लोगों की समस्याओं का समाधान करवाया जा रहा है। शिविर में बिजली, पानी, परिवार पहचान पत्र, स्वास्थ्य, प्रोपर्टी आईडी, राजस्व, समाज कल्याण, शिक्षा के अलावा अन्य शिकायतें प्राप्त होती है, जिसके समाधान के लिए मौके पर मौजूद अधिकारियों व कर्मचारियों को आवश्यक निर्देश जारी किए जाते हैं। जिला स्तर पर आयोजित समाधान शिविर में 28 शिकायतें दर्ज की गई, इनमें से 7 का मौके पर समाधान किया गया।

उन्होंने कहा कि शिविरों में पहुंच रहे लोगों की समस्याओं समाधान में किसी भी प्रकार की कोई भी लापरवाही नहीं हो, इसका पूरा ध्यान रखा जा रहा है। यह समाधान शिविर मुख्यालय स्तर के साथ-साथ उपमंडल स्तर पर भी आयोजित किए जा रहे हैं, जहां पर संबंधित एसडीएम लोगों की समस्याओं का समाधान करवा रहे हैं। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन प्रदेश सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं को लागू करने और आमजन की समस्याओं के समाधान के लिए प्रतिबद्ध है। उन्होंने आमजन का आह्वान किया कि वे इन समाधान शिविर में आकर अपनी समस्याओं का समाधान करवा सकते हैं। इस मौके पर मौजूद पुलिस अधीक्षक उपासना, नगर आयुक्त सुशील कुमार के साथ-साथ अन्य विभागों के अधिकारियों ने लोगों की समस्याओं के समाधान हेतू आगामी कार्रवाई की गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here