प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री डॉ. कमल गुप्ता ने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने पंचकुला से राज्य स्तरीय कार्यक्रम में वर्चुअली प्रदेश की लगभग 600 विकास परियोजनाओं का शिलान्यास /उद्घाटन किया है

0
1

जिससे प्रदेश के विकास की गति और तेज होगी। इन विकास परियोजनाओं पर लगभग 3400 करोड़ रुपये की धनराशि खर्च होगी। इन विकास परियोजनाओं में जिला रोहतक की 9 विकास परियोजनाएं शामिल है, जिन पर 47 करोड़ रुपये से अधिक की धनराशि खर्च की जायेगी।

डॉ. कमल गुप्ता स्थानीय लघु सचिवालय स्थित सभागार में शिलान्यास/उद्घाटन के जिला स्तरीय समारोह में बतौर मुख्यातिथि 9 विकास परियोजनाओं का शिलान्यास/उद्घाटन करने के उपरांत प्रेस प्रतिनिधियों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने रोहतक जिला वासियों के अलावा सभी जिलों के नागरिकों को विकास परियोजनाओं का तोहफा दिया है। मुख्यमंत्री ने पंचकुला से 3774 नवनियुक्त डी श्रेणी कर्मचारियों तथा 104 नवनियुक्त पंजाबी भाषा के टीजीटी को नियुक्ति पत्र भी प्रदान किये है। सरकार द्वारा बिना पर्ची-बिना खर्ची योग्यता के आधार पर युवाओं को रोजगार दिया जा रहा है। जिला स्तर पर शिलान्यास/उद्घाटन समारोह में पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर, उपायुक्त अजय कुमार, अतिरिक्त उपायुक्त वैशाली सिंह, भाजपा के जिला अध्यक्ष रणबीर ढाका, पूर्व मेयर मनमोहन गोयल, उपमंडलाधीश आशीष कुमार, यूएचबीवीएन के अधीक्षक अभियंता मनिंदर सिंह, सिंचाई विभाग के अधीक्षक अभियंता दिनेश राठी भी उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here