जवाहर पार्क सुंदरनगर में मनाया जाएगा उपमंडल स्तरीय स्वतंत्रता दिवस

0
0

मैराथन के माध्यम से नशे से दूर रहने का दिया जाएगा संदेश

सुंदरनगर, 05 अगस्त 2024।

सुंदरनगर के जवाहर पार्क में 15 अगस्त को उपमंडल स्तरीय स्वतंत्रता दिवस मनाया जाएगा| इस अवसर पर एसडीएम सुंदरनगर गिरीश समरा 15 अगस्त, प्रातः 11 बजे जवाहर पार्क सुंदरनगर में ध्वजारोहण करेंगे।

स्वतंत्रता दिवस की तैयारियों के संबंध में हुई बैठक की अध्यक्षता करते हुए एसडीएम सुंदरनगर गिरीश समरा ने विभिन्न विभागों के अधिकारियों को समारोह के सफल क्रियान्वयन के लिए ड्यूटीज सौंपी तथा समारोह की तैयारियों को समय रहते पूरा करने के निर्देश दिए। उन्होंने बताया कि पुलिस, एक्स सर्विस मैन, एनसीसी, एनएसएस, स्कूली बच्चे इत्यादि दलों के आकर्षक मार्च पास्ट की सलामी लेने के बाद सुंदरनगर वासियों को अपना संदेश देंगे।

उन्होंने बताया कि 15 अगस्त की सुबह मैराथन दौड़ का आयोजन किया जाएगा जिसके माध्यम से युवाओं और आम जनमानस को नशे से दूर रहने का संदेश दिया जाएगा। साथ ही नशे से दूर रहने की इस मुहिम में शपथ हस्ताक्षर बोर्ड भी लगाया जाएगा जिसपर लोग अपने हस्ताक्षर करके नशे से दूर रहने की शपथ लेंगे। उन्होंने समारोह के दौरान स्वच्छता का विशेष ध्यान रखने की बात कही तथा स्वच्छता के प्रति लोगों को जागरूक करने का आवाहन किया। उन्होंने बताया कि इस वर्ष विशेष अतिथियों के रूप में वृद्ध आश्रम सुंदरनगर के वरिष्ठ नागरिकों को भी बुलाया जाएगा। समारोह में देशभक्ति सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। एसडीएम ने बताया कि स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर उपमंडल सुंदरनगर के स्वतंत्रता सेनानी, समाजसेवी और उत्कृष्ट उपलब्धियां हासिल करने वाले व्यक्तियों तथा अधिकारी व कर्मचारियों को भी सम्मानित किया जाएगा।

इस अवसर पर बीडीओ सुंदर नगर विवेक चौहान, तहसीलदार अंकित शर्मा, ईओ नगरपरिषद सुंदरनगर हितेश कुमार, प्रधान‌ व्यापार मंडल सुंदरनगर और बीबीएमबी कॉलोनी, विभिन्न स्कूलों के प्रधानाचार्य सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे|

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here