खुर्रमपुर तिराहे पर हुए हत्या का सफल अनावरण

0
51

Front News Today: पुलिस मुटभेड़ मे तीन अभियुक्त गिरफ्तार, अभियुक्तगण के कब्जे से घटना मे लूटी गयी मृतक की मोबाइल व मोटर सायकिल के पार्ट ,एक चोरी की मोटर सायकिल व एक अवैध तमंचा, एक जिन्दा व एक खोखा कारतूस 315 बोर बरामद

मऊ जनपद के थाना घोसी के शमसेर ने थाना गम्भीरपुर पर शिकायत दर्ज करायी कि उसके भाई की कुछ अज्ञात लोगो ने ग्राम खुर्रमपुर मे गम्भीरपुर आने वाली पक्की सड़क पर चाकू से मार कर हत्या कर दिया है ।

हत्या के संबंध में मुखविर द्वारा पुलिस को सूचना मिली कि खुर्रमपुर वाले हत्या में सम्मिलित अभियुक्तगण एक मोटरसाइकिल से विसहम की तरफ से आने वाले है । इस सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर मोटरसाइकिल को टार्च की रौशनी देकर इशारा किया तो मोटरसाईकिल सवार तेजी से मुडकर वापस भागने लगे जिसको पुलिस ने घेर लिया। इसपर अभियुक्तों ने पुलिस पर कट्टे से फायर कर दिया।3 को पुलिस ने वही पर पकड लिया जबकि एक बदमाश अँधेरे का लाभ उठाकर भागने में सफल रहा । पकडे गए अभियुक्त हेसाम व इब्राहिम है। इनके पास से एक अवैध तमंचा ,एक जिंदा तथा एक खोखा कारतूस 315 बोर तथा एक मौबाइल मिला तथा एक मोटरसाइकिल भी बरामद हुआ । गिरफ्तार अभियुक्त इब्राहिम ने बताया कि इस मोबाइल को हेसाम और अकदस उपरोक्त नें मुझे दिनांक 3.8.21 को दिए और मुझसे बताये कि इसे हम लोग आज ही खुर्रमपुर में एक आदमी को चाकू मारकर छीन लिए है इसे बेचकर पैसा हम लोगो को देना तुमको भी इसमें से हिस्सा देंगे । उसे बेचने ही वाला था कि आज पकड लिया गया ।

सुधीर कुमार सिंह (SP, आज़मगढ़)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here