नाबालिक लड़की के साथ दुष्कर्म और उसकी अश्लील वीडियो वायरल करने वाला आरोपी चढ़ा महिला पुलिस के हत्थे, गिरफ्तार कर भेजा जेल

0
10

फरीदाबाद:- डीसीपी एनआईटी कुलदीप सिंह के द्वारा आपराधिक मामलों में शामिल आरोपियों की धर-पकड़ के लिए दिए गए दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए महिला थाना एनआईटी की टीम ने दुष्कर्म और अश्लील वीडियो वायरल करने के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम राहुल (23) है जो आगरा का रहने वाला है और फिलहाल दिल्ली के नाथुपुरा में रहता है। 15 जुलाई 2024 को महिला थाने में पोक्सो तथा आईटी एक्ट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था जिसमें पीड़ित लड़की की मां ने शिकायत में बताया कि राहुल ने उसकी 17 वर्षीय लड़की के साथ करीब 2 साल पहले इंस्टाग्राम पर दोस्ती की थी। आरोपी ने उनकी लड़की को अपने बातों में फसाकर जुलाई 2023 में उसे नाथूपुर के अपने मकान में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया और उसकी अश्लील फोटो और वीडियो बना ली। लड़की के परिजनों ने उसका रिश्ता किसी दूसरे लड़के के साथ तय कर दिया। राहुल ने लड़की की अश्लील वीडियो लड़की के मंगेतर के पास भेज दी। लड़की के परिजनों ने जब आरोपी को समझाने की कोशिश की तो राहुल उस लड़की की अन्य फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने तथा जान से मारने की धमकी देने। महिला थाने में दी गई शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही थी। आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बचने के लिए फरार चल रहा था जिसे पुलिस टीम ने तकनीकी सहायता के आधार पर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से वारदात में प्रयोग मोबाईल फोन बरामद किया है। पूछताछ के बाद आरोपी को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here