नागरिकों को सेवा-सुविधा प्रदान करना सरकार का ध्येय : विधायक जगदीश नायर

0
1

-करीब साढे तीन करोड़ रुपए की विकास कार्यों का विधायक जगदीश नायर ने किए शिलान्यास

-नगर परिषद होडल की ओर से विकास कार्यों को जल्द ही पूर्ण करके किया जाएगा जनता को समर्पित

होडल के विधायक जगदीश नायर ने सोमवार को विधानसभा क्षेत्र में करीब साढ़े तीन करोड़ रुपए की लागत से किए जाने वाले विकास कार्यों के शिलान्यास किए। उन्होंने कहा कि यह सभी विकास कार्य नगर परिषद होडल की ओर से लगभग तीन महीने में पूरे करके जनता की सेवा में समर्पित कर दिए जाएंगे।

इन विकास कार्यों में वार्ड नंबर-14 में 26 लाख 20 हजार रुपए की लागत से दिनेश गोदाम से सैंकी फैक्ट्री तक के रास्ते व ड्रेन, वार्ड नंबर-14 में ही 16 लाख 50 हजार रुपए की लागत से गढी रोड से बच्चू सिंह के मकान तक रास्ते व ड्रेन, वार्ड नंबर-1 में 4 लाख 32 हजार रुपए की लागत से जगदीश पंडित के मकान से मनजीत के मकान तक गली निर्माण के साथ-साथ ड्रेन, वार्ड नंबर-1 में ही 25 लाख 11 हजार रुपए की लागत से राष्टï्रीय राजमार्ग-19 से तेजवीर और आर्शिवाद बैंक्वट हॉल वाले रास्ते तक गली व ड्रेन, वार्ड नंबर-1 में ही 7 लाख 4 हजार रुपए की लागत से नंदकिशोर मेंबर के मकान से रमेश के मकान तक के रास्त व ड्रेन, वहीं वार्ड नंबर-1 में ही 11 लाख 54 हजार रुपए की लागत से राष्टï्रीय राजमार्ग-19 से वीर सिंह और लिंक रोड तक की गली व ड्रेन निर्माण, वार्ड नंबर-14 में 24 लाख 5 हजार रुपए की लागत से प्रिया प्रसाद के मकान से गंगा मेंबर के मकान गढी रोड तक सडक़ व ड्रेन निर्माण, वार्ड नंबर-4 में 6 लाख 32 हजार रुपए की लागत से मुकेश एडवोकेट के मकान से जयकिशोर मास्टर तथा इंदिरा सेठानी के मकान से सतीश जैन के मकान तक के रास्ते और ड्रेन, वार्ड नंबर-5 में 7 लाख 3 हजार रुपए की लागत से गजेंद्र मास्टर के मकान से विजय बिजली वाले तक के रास्ते और ड्रेन, वार्ड नंबर-5 में ही 5 लाख 84 हजार रुपए की लागत से देवेंद्र शर्मा के मकान से हरीशंकर के मकान तक के रास्ते व ड्रेन, वार्ड नंबर-10 में प्रधान वाटिका से फौजी हाउस तक के रास्ते, वार्ड नंबर-11 में लक्खो के मकान से मुकेश मास्टर के मकान रोहतापट्टïी तक गली के साथ-साथ ड्रेन निर्माण, रोहतापट्टïी में ही सत्तो पहलवान के मकान से मुकेश मास्टर के मकान तक गली व ड्रेन, वार्ड नंबर-12 में पप्पी डॉक्टर की दुकान से बक्सवापट्टïी चौपाल तक गली व ड्रेन, वार्ड नंबर-11 में लच्छे के मकान से महेंद्र के मकान बक्सवापट्टïी तक गली के साथ-साथ ड्रेन निर्माण के विकास कार्य शामिल हैं।

विधायक जगदीश नायर ने होडल क्षेत्र में विभिन्न स्थानों पर किए गए शिलान्यास कार्यक्रमों में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश सरकार का ध्येय है कि लोगों को हर प्रकार की सेवा-सुविधा मुहैया करवाई जाए। किसी भी आमजन मानस को कोई परेशानी न हो। इसी उद्देश्य से सरकार दिन रोज विकास कार्यों को अमलीजामा पहनाने का कार्य कर रही है। शिलान्यास कार्यक्रम में स्थानीय लोगों ने विधायक जगदीश नायर के साथ-साथ उनके साथ पधारे अन्य गणमान्यजन का फूलमालाएं पहनाकर व पगडी बांधकर परंपरागत तरीके से जोरदार स्वागत किया।

विधायक जगदीश नायर ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के मार्गदर्शन और केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर के नेतृत्व में होडल विधानसभा क्षेत्र में विकास का पहिया तेजी के साथ घूम रहा है। यहां हर क्षेत्र में तेजी से विकास कार्य करवाए जा रहे हैं। भविष्य में आगे भी विकास कार्य इसी प्रकार करवाए जाते रहेंगे। उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी और केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने होडल विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्यों को पूरा करवाने के लिए धन की कोई कमी आड़े नहीं आने दी है। सभी विकास कार्य शीघ्र पूरे कर लिए जाएंगे।

इस अवसर पर शीशपाल, उप चेयरमैन विरेंद्र सिंह, जगमोहन गोयल, जवाहर सिंह सौरोत, बलदेव, चंदन सिंह, कुंवर सिंह, राहुल नायर, होडल मंडल अध्यक्ष प्रेमराज, राजकुमार रावत, पार्षद दीपक, भगत सिंह, गोविंदा, कुलदीप, नीरज, जुबीन, पुनित, हुकुम, अरुण सौरोत, नगर परिषद के कार्यकारी अधिकारी मनेंद्र सिंह, एसडीओ जयकिशन सोलंकी, कनिष्ठï अभियंता राशिद हुसैन, विष्णु, शाहरूख खान सहित अन्य मौजिज व्यक्ति मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here