*उपायुक्त ने समाधान शिविर में श्रीमती महक का मौके पर ही राशन कार्ड बनवाकर इसकी प्रति उन्हें सौंपी*

0
0

*उपायुक्त ने जिला के 49 लोगों की सुनी समस्याएं*

*श्री गर्ग ने अमरनाथ की मथाना गांव में पुलिया बनाने की मंाग पर डीडीपीओ व वन विभाग को मौके का मुआयना कर रिपोर्ट प्रस्तुत करने व मनरेगा के तहत जल्द ही पुलिया को बनाने के दिए निर्देश*

पंचकूला, 2 अगस्त: उपायुक्त डाॅ. यश गर्ग ने आज लघु सचिवालय के सभागार में आयोजित समाधान शिविर में श्रीमती महक की समस्या का समाधान करते हुए मौके पर ही राशन कार्ड बनवाकर इसकी प्रति उन्हें सौंपी। श्री गर्ग ने अधिकतर समस्याओं का मौके पर ही समाधान किया और बाकि समस्याओं का प्राथमिकता के आधार पर निदान करने के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए।

उपायुक्त ने समाधान शिविर में जिला के 49 लोगों की समस्याएं सुनी। उन्होने बताया कि हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री नायब सैनी ने प्रदेश के लोगों की समस्याओं के शीघ्र समाधान के लिए सभी जिलों में समाधान शिविर का आयोजन करने का निर्णय लिया है और मुख्यमंत्री स्वयं शिविर में लोगों की समस्याओं के समाधान और लंबित समस्याओं की मानिटरिंग कर रहे है। उन्होने सभी अधिकारियों को लोगों की समस्याओं का जल्द निदान करने के निर्देश दिए ।

उपायुक्त ने पंचकूला सैक्टर- 23 की भगवती देवी पत्नी रोहताश की एएसआई द्वारा कारवाई करने की एवज में 50 हजार रूपये की रिश्वत मंागने की शिकायत पर कडा संज्ञान लेते हुए पुलिस उपायुक्त को मामले की जांच कर सख्त कारवाई करने के निर्देश दिए।

उपायुक्त डाॅ. गर्ग ने सभी अधिकारियों को सचेत करते हुए कहा कि समाधान शिविर में सभी अधिकारी जिला की जनता की समस्याओं के निदान के लिए एकत्रित हुए हैं। किसी भी अधिकारी /कर्मचारी द्वारा जिला के नागरिक से दुव्र्यवहार या पैसे मंागने की शिकायत किसी भी हालत में बर्दाश्त नहीं की जाएगी और उसके विरूद्व सख्त कारवाई अमल में लाई जाएगी।

उपायुक्त ने मोरनी ब्लाक के गांव बालग भोज के लेखराज की बारिश के कारण मकान गिरने की शिकायत पर संज्ञान लेते हुए संबंधित अधिकारी को मौके का मुआयना कर रिपोर्ट प्रस्तुत करने व प्रशासन की तरफ से मदद करने का आश्वासन दिया।

श्री गर्ग ने मथाना गांव के अमरनाथ की पुलिया बनाने की मंाग पर डीडीपीओ व वन विभाग को मौके का मुआयना कर रिपोर्ट प्रस्तुत करने व मनरेगा के तहत जल्द ही पुलिया को बनाने के निर्देश दिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here