अपने आवास पर उपायुक्त ने राष्ट्रीय ध्वज फहराकर शहीदों को दी श्रद्वाजंलि  

0
0

डीसी काॅलोनी स्थित बाल उपवन के बच्चों के साथ अपने आवास पर उपायुक्त मोहम्मद इमरान रजा ने मनाया 78 वां स्वतंत्रता दिवस समारोह 

स्वतंत्रता दिवस के इस शुभ अवसर पर बच्चों को बांटी मिठाईयां 

बच्चे हमारे देश का भविष्य, उनमें देशभक्ति की भावना पैदा करना हमारा नैतिक कर्तव्य 

बच्चे कच्ची मिट्टी की तरह होते है, उनको जो शिक्षाएं देंगे उन्हीं का करेंगे अनुसरण: उपायुक्त मोहम्मद इमरान रजा 

जींद 15 अगस्त ।      उपायुक्त मोहम्मद इमरान रजा ने डीसी काॅलोनी स्थित बाल उपवन के बच्चों के साथ अपने आवास पर 78 वां स्वतंत्रता दिवस समारोह मनाया और राष्ट्रीय ध्वज फहराकर शहीदों को श्रद्वाजंलि दी। इस शुभ अवसर पर बच्चों को मिठाईयां भी बांटी गई। उन्होंने कहा कि बच्चे हमारे देश का भविष्य है, उनमें देशभक्ति की भावना पैदा करना हमारा नैतिक कर्तव्य भी बनता है। उन्होंने बच्चों से बातचीत करते हुए कहा कि आप बड़े होकर अच्छी शिक्षा प्राप्त करे और खेलों में भी अपने माता- पिता का नाम रोशन करें। उन्होंने बच्चों के माता- पिता से आहवान किया कि वे अपने बच्चों को अच्छी शिक्षा दें ताकि वे आने वाले भविष्य में प्रदेश एवं देश का नाम रोशन कर सके। उन्होंने कहा कि बच्चे कच्ची मिट्टी की तरह होते हैं, हम उनकों बचपन से ही देश प्रेम, बड़ों का आदर करना, अनुशासन में रहना आदि शिक्षाएं देकर उनके जीवन को आकार दें सकते है। 

उपायुक्त के निजी सचिव प्रवीण परूथी ने बताया कि उपायुक्त मोहम्मद इमरान रजा ही नहीं बल्कि उनकी धर्मपत्नी डाॅ. शदफ माजिद व पुत्री ईसरा ने भी बच्चों के साथ स्वतंत्रता दिवस मनाया और ईसरा खुद उपायुक्त के निवास पर बच्चों के साथ खेलती नजर आई। उन्होंने कहा कि हमें इस पर्व को बड़ी धूमधाम के साथ मनाना चाहिए और बच्चों में खेल, शिक्षा एवं देशभक्ति की भावना पैदा करनी चाहिए। इस अवसर पर कैम्प आॅफिस कार्यालय का स्टाफ भी मौजूद रहा। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here