फरीदाबाद की वाईएमसीए सेक्टर- 10 होकर निकलने वाली मुख्य सड़क अब जल्द होगी बनकर तैयार

0
96

फरीदाबाद के विधायक नरेंद्र गुप्ता, तिगांव से विधायक राजेश नागर, परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा के प्रतिनिधि टिपरचंद शर्मा और एफएमडीए के सीईओ आईएएस अधिकारी सुधीर राजपाल तथा आईएएस गरिमा मित्तल ने किया फरीदाबाद की टूटी हुई सड़को का निरीक्षण

सेक्टर- 8 फरीदाबाद ईएसआई हॉस्पिटल के सामने से होकर सभी के निर्णय के अनुसार अगले 2 दिन में इस सड़क के निर्माण कार्य होंगे शुरू

सबसे पहले करवाया जाएगा  बाईपास से लेकर वाईएमसीए तक सेक्टर- 9 की तरफ वाली लेने को तैयार

Front News Today (फरीदाबाद, 13 अप्रैल) फरीदाबाद शहर की वाईएमसीए सेक्टर 10 होकर निकलने वाली मुख्य सड़क अब जल्द ही बनकर तैयार होगी।जिसके लिए आज बुधवार को  फरीदाबाद के विधायक नरेंद्र  गुप्ता ,तिगांव के  विधायक राजेश नागर, परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा के प्रतिनिधि टिपरचंद शर्मा और सीईओ आईएएस अधिकारी सुधीर राजपाल, फरीदाबाद महानगर विकास प्राधिकरण की अतिरिक्त सीईओ आईएएस गरिमा मित्तल ने फरीदाबाद की टूटी हुई सड़को का निरीक्षण किया ।

उसके उपरांत उन्न्होने सेक्टर- 8 फरीदाबाद ईएसआई हॉस्पिटल के सामने इकट्ठा होकर सभी के निर्णय के अनुसार अगले 2 दिन में इस सड़क के निर्माण कार्य को शुरू करवा दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि सबसे पहले बाईपास से लेकर वाईएमसीए तक सेक्टर- 9 की तरफ वाली लेने को तैयार कराया जाएगा। उसके बाद वाईएमसीए यूनिवर्सिटी से लगते सेक्टर-7 व सेक्टर – 8 की तरफ की लेन तैयार करवाई जाएगी। इस मुख्य रोड के बनने में करीब 2 से 3 महीने का वक्त लगेगा। इस अवसर पर विधायक नरेंद्र गुप्ता ने कहा कि यह मुख्य सड़क है जो कि तिगांव विधानसभा और बल्लभगढ़ विधानसभा व फरीदाबाद विधानसभा के लाखो लोगों को आवागमन के लिए  लाभ पहुंचाएगी। उसी के लिए आज समस्त अधिकारियों सहित रोड को बनाने पर सहमति बनी है। इस रोड के टूटने से लाखों लोग आवागमन के लिए प्रभावित हो रहे है।

 टिपरचंद शर्मा ने कहा कि अधिकारियों के साथ टूटे हुए रोड का निरीक्षण किया गया है। उन्होंने कहा कि अधिकारियों के साथ-साथ सड़क को बनाने वाला ठेकेदार भी मौजूद रहे।

 इस अवसर पर उन्होंने फरीदाबाद महानगर विकास प्राधिकरण के सीईओ  सुधीर राजपाल के सामने सड़क को लेकर सारी बाते रखी। उन्होंने कहा कि आज अधिकारी यहाँ पर आए है। तभी पानी का छिड़काव ओर गड्डो में मलवा डालने का काम किया जा रहा है। जबकि हर रोज लाखो लोग यहाँ से निकलने में दुर्घटनाओं का शिकार हो रहे है और गाड़ियों में नुकशान हो रहा है। टिपरचंद शर्म ने शहर वासियो से अपील करते हुए कहा कि लोग धैर्य रखें। एक तरफ से रोड बनने का काम शुरू हो जाएगा, वही रोड को रोका नहीं जाएगा बल्कि एक साइड से चलती रहेगी।

उन्होंने कहा कि पहले तारकोल की सड़के बना करती थी। जो एक ही बारिश के बाद टूट जाती थी। लेकिन अब प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर और परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा व स्थानीय विधायक नरेंद्र गुप्ता  के प्रयासों से सीमेन्ट के आरएमसी की मोटी और मजबूत रोड बनवाये जा रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here