जवानों ने परेड और युवाओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रमों की जमकर की रिहर्सल

0
0

नायब तहसीलदार बलकार सिंह ने लिया तैयारियों का जायजा, एसडीएम नसीब कुमार करेंगे लाडवा में ध्वजारोहण, अनाज मंडी लाडवा के प्रांगण में मनाया जाएगा स्वतंत्रता दिवस समारोह, पीटी शो, परेड और सांस्कृतिक कार्यक्रम रहेंगे आकर्षण का केंद्र

लाडवा 13 अगस्त नायब तहसीलदार बलकार सिंह ने कहा कि देश के वीर जवानों की शहादत को याद करने और शहीदों के सपनों को पूरा करने का संकल्प लेने के लिए लाडवा उपमंडल प्रशासन की तरफ से 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस समारोह अनाज मंडी लाडवा के प्रांगण में हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रहा है। इस कार्यक्रम में उपमंडल अधिकारी नागरिक नसीब कुमार राष्ट्रीय ध्वजारोहण करेंगे और परेड की सलामी लेंगे। इस कार्यक्रम को यादगार बनाने के लिए जवानों ने परेड और युवाओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रमों व पीटी शो की जमकर रिहर्सल की है।

नायब तहसीलदार बलकार सिंह मंगलवार को लाडवा अनाज मंडी के प्रांगण में स्वतंत्रता दिवस को लेकर फुल ड्रेस फाइनल रिहर्सल के दौरान संबोधित कर रहे थे। इससे पहले नायब तहसीलदार बलकार सिंह ने राष्ट्रीय ध्वजारोहण कर परेड की सलामी ली। इसके उपरांत अनाज मंडी लाडवा के प्रांगण में पुलिस, होमगार्ड, एनसीसी सहित अन्य टुकड़ियों ने परेड की फाइनल रिहर्सल की। रिहर्सल के दौरान विभिन्न स्कूलों के सैंकड़ों छात्र-छात्राओं ने मास पीटी, भांगड़ा, राजस्थानी लोक नृत्य, एक्शन गीत, देश भक्ति पर आधारित एक्शन गीत आदि की फाइनल रिहर्सल की है। उन्होंने कहा कि सभी जवान और विद्यार्थी जमकर तैयारी करें और कुछ खामियों को शीघ्र पूरा करने का प्रयास करें। तैयारियों में किसी प्रकार की कमी नहीं रहनी चाहिए। इस मौके पर बीईओ लाडवा हरदीप कौर, एसएचओ लाडवा जगदीश चंद्र सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here