पाखल टोल टैक्स सोहना रोड पर हथियार के बल पर गाडी क्रेटा लूटने की वारदात में शामिल दो आरोपियों को क्राइम ब्रांच सेक्टर-48 की टीम ने किया गिरफ्तार

0
11

वारदात में प्रयोग मोटरसाइकिल बरामद

दोनों आरोपियों पर पूर्व में लड़ाई झगड़ा, स्नैचिंग, लूट, हत्या के प्रयास, अवैध हथियार के 11 मामले दर्ज है

मामले में 2 आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर,आरोपियों से क्रेटा गाडी के साथ देसी पिस्तौल और जिंदा रोंद बरामद किया जा चुके हैं।

फरीदाबाद- बता दे कि 30 अक्टूबर को पाखल टोल टैक्स सोहना रोड पर हथियार के बल पर गाडी क्रेटा लूटने की वारदात को चार आरोपियो ने अंजाम दिया था। वारदात के संबंध में शिकायत मिलने पर थाना धौज में लूट की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया था। मामले में डीसीपी क्राइम हेमेंद्र कुमार मीणा के द्वारा लूट के मामले में तुरंत कार्रवाई के दिए गए दिशा निर्देश एसीपी क्राइम अमन यादव के मार्ग दर्शन में कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर-48 प्रभारी जगबीर सिंह की टीम ने लूट के मामले में 2 और आरोपियो को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियो में आरोपी विकास उर्फ मुन्ना और आकाश का नाम शामिल है। दोनों आरोपी डबुआ गाजीपुर के उत्तम नगर के रहने वाले है। मामले में पहले आशू और विशाल उर्फ विष्णु को गिरफ्तार किया जा चुका है। शिकायतकर्त्ता रविन्द्र जैन के द्वारा बताया गया है कि ड्राइवर मुकेश क्रेटा कार को चार लडको के द्वारा सिर पर पिस्टल लगाकर गाडी लूटने की वारदात को अंजाम दिया था। दोनों आरोपियो को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर 3 दिन के पुलिस रिमांड पर लेकर वारदात में प्रयोग मोटरसाईकिल व लूटी हुई गाडी के ड्राईवर का ड्राईविंग लाईसेंस वा गाडी की आर.सी को बरामद किया गया। आरोपियों से पूछताछ में सामने आया कि दोनों आरोपियों पर पूर्व में लड़ाई झगड़ा, स्नैचिंग, लूट, हत्या के प्रयास, अवैध हथियार के 11 मामले दर्ज है। जिसमें 9 मामले थाना डबुआ के, एक मुजेसर और एक सराय ख्वाजा का शामिल है। दोनों आरोपियों को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेजा गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here