पार्क से लोहे की ग्रिल चोरी करने वाले आरोपी को अपराध शाखा उंचागांव की टीम ने किया गिरप्तार, करीब 2 क्विंटल वजन की 6 ग्रिल बरामद

0
0

फरीदाबाद- पुलिस उपायुक्त अपराध हेमेन्द्र कुमार मीणा के द्वारा शहर में चोरी पर अंकुश लगाने के लिए आपराध में शामिल आरोपियो की धर-पकड़ के दिए गए दिशा निर्देशानुसार कार्रवाई करते हुए अपराध शाखा ऊंचागांव की टीम ने चोरी के मामले में आरोपी को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम विशाल है जो मुजेसर एरिया का रहने वाला है। दिनांक 29 जुलाई को सेक्टर 8 थाने में चोरी की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था जिसमें एमसीएफ जेई ने शिकायत में बताया कि सेक्टर 10 पार्क में लगी लोहे की 6 ग्रिल जिनका वजन करीब 2 क्विंटल है किसी ने 21 जुलाई की रात को चोरी कर ली थी। थाने में मुकदमा दर्ज करके आरोपी की तलाश की गई। अपराध शाखा की टीम ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए विशाल को मुजेसर एरिया से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में उसने बताया कि उसने यह ग्रिल चोरी करके मुजेसर एरिया में स्थित झुग्गियों के पास एक खाली प्लाट में रख रखी है जिसे वह बेचने की फिराक में था। निशानदेही के आधार पर पुलिस ने चोरी की 6 ग्रिल बरामद कर ली। पुलिस जांच में सामने आया कि आरोपी एक पेशेवर चोर है जो इसके खिलाफ चोरी, स्नैचिंग, अवैध हथियार इत्यादि के 8 मुकदमे पूर्व में दर्ज हैं। पुलिस पूछताछ के बाद आरोपी को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here