हरियाणा के कैबिनेट मंत्री श्री मूलचंद शर्मा के ड्रीम प्रोजेक्ट मोहना रोड एलिवेटेड पुल के पिलर बनाने का कार्य आज से शुरू हो चुका ।

0
5

कुंडू सिराज जेवी कंस्ट्रक्शन कंपनी और पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों द्वारा पिलर का भूमि पूजन कर कार्य की शुरुआत की है।
बता दे कि बीती रात हुई तेज बारिश के कारण केंद्रीय राज्य मंत्री श्री कृष्ण पाल गुर्जर और हरियाणा के कैबिनेट मंत्री श्री मूलचंद शर्मा जी ने यह कार्यक्रम कैंसिल कर दिया था।
लेकिन पुल के कार्य में देरी न हो इसलिए कैबिनेट मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों को दिशा निर्देश देते हुए आज दोपहर बाद पुल का कार्य शुरू करने की बात कही। इसके उपरांत अधिकारियों ने नारियल तोड़कर एलिवेटेड पुल के पहले निर्माण के कार्य की शुरुआत कर दी है। इस अवसर पर कंस्ट्रक्शन कंपनी के मालिक अंकित पन्नू, प्रोजेक्ट मैनेजर दीपक, वाइस प्रेसिडेंट रवि सिंह, पीडब्ल्यूडी के कार्यकारी अभियंता प्रदीप सिंधु, एसडीओ जसमेर सिंह सहित कंपनी के और विभाग के अन्य कर्मचारी मौजूद रहे।। उपरोक्त प्रोजेक्ट के बारे में बताते हुए कैबिनेट मंत्री से मूलचंद शर्मा ने बताया कि इस पुल के निर्माण कार्य पर करीब 215 करोड़ की लागत आएगी जिससे भविष्य में बल्लभगढ़ शहर के अंदर लगने वाले जाम की समस्या खत्म हो जाएगी। उन्होंने बताया कि यह पुल बल्लभगढ़ के दशहरा मैदान से ऊंचा गांव आदर्श नगर थाने तक बनाया जाएगा जो आगरा मथुरा नेशनल हाईवे और मुंबई बड़ोदरा एक्सप्रेसवे को जोड़ने का काम करेगा। इस एलिवेटेड पुल के बनने से करीब 80 गांव के लोगों को फायदा पहुंचेगा वही बल्लभगढ़ के कई सेक्टर ओर कालोनियों को इसका फायदा पहुंचेगा।
कैबिनेट मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने इस पुल के निर्माण कार्य शुरू होने पर खुशी जताते हुए हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल और हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री नायब सिंह सैनी के साथ-साथ केंद्रीय राज्य मंत्री श्री कृष्ण पाल गुर्जर का भी आभार व्यक्त किया है।।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here