ककरोई रोड़ से गुजरने वाले लोगों की समस्या का समाधान करने के लिए उपायुक्त डॉ० मनोज कुमार ने किया ककरोई रोड़ का निरीक्षण

0
0

-नगर निगम व पीडब्ल्यूडी के अधिकारी तुरंत ककरोई रोड़ के पेमाईस कर सडक़ को दुरूस्त करने का करें कार्य-उपायुक्त डॉ० मनोज कुमार

-सडक़ के दोनों और पड़े पाईपों को लेकर उपायुक्त ने नाराजगी जताते हुए उनको तुरंत उठवाने के लिए अधिकारियों को दिए निर्देश

ककरोई रोड़ से गुजरने वाले लोगों की समस्या का समाधान करने के लिए उपायुक्त डॉ० मनोज कुमार ने शनिवार को नगर निगम व पीडब्ल्यूडी विभाग के अधिकारियों के साथ ककरोई रोड़ का निरीक्षण किया। इस दौरान पाया गया कि कुछ जगह से सडक़ की पेमाईस गलत है तो उपायुक्त ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि तुरंत सडक़ की पेमाईस कर इसको दुरूस्त करवाने का कार्य करें ताकि लोगों को इस समस्या से निजात मिल सके।

उपायुक्त ने सडक़ के दोनो और पड़े पाईपों को लेकर नाराजगी जताते हुए कहा कि नगर निगम के अधिकारी इन पाईपों को तुरंत हटवाना सुनिश्चित करें ताकि सडक़ का रास्ता खुला हो सके। उन्होंने सीवरेज के गंदे पानी को एसटीपी तक पहुंचाने के लिए ककरोई रोड़ के दोनों और बिछाई गई अस्थाई पाइप लाइनों की जानकारी प्राप्त करते हुए नगर निगम के अधिकारियों को निर्देश दिए कि एक मैप तैयार करवाएं जिसमें यह दर्शाया जाए कि यहां से कितनी पाईप लाईन भूमिगत गुजर रही है और उनकी गहराई कितनी है। ताकि रास्ते की मरम्मत करने के लिए रास्ता निकल सके।

इस मौके पर नगर निगम आयुक्त विश्राम मीणा, पीडब्ल्यूडी विभाग के एक्सईएन प्रशांत कौशिक सहित नगर निगम व पीडब्ल्यूडी के अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here