भाला फेंक में गोल्ड ब्रोंज जीतकर विधायक राजेश नागर से लिया आशीर्वादविधायक बोले, खेलों में भी युवा बनाएं अपना भविष्य

0
0

फरीदाबाद।
तिगांव के विधायक राजेश नागर ने राष्ट्रीय भाला फेंक प्रतियोगिता में गोल्ड और ब्रोंज जीतने वाले हर्ष खारी और मनीष को बधाई एवं आशीर्वाद दिया।नागर ने कहा कि युवाओं को खेलों में भी अपना भविष्य देखना चाहिए।
बता दें कि दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में 7 अगस्त को आयोजित हुई तीसरी राष्ट्रीय भाला फेंक प्रतियोगिता में फरीदाबाद के खिलाड़ियों ने भी भागीदारी की थी। इनमें अंडर 14 वर्ग में अच्छा परिणाम देते हुए हर्ष खारी ने गोल्ड मेडल और मनीष ने ब्रॉन्ज मेडल प्राप्त किया। अपने कोच राजकुमार के साथ विधायक राजेश नागर के निवास पर पहुंचे खिलाड़ियों को सभी ने खुलकर बधाई दी। विधायक राजेश नागर ने कहा कि अंतरराष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता ओलंपिक में भी हमारे नीरज चोपड़ा ने सिल्वर जीत कर नए खिलाड़ियों के लिए उम्मीद पक्की की है। हर्ष खारी और मनीष जैसे बच्चे प्रतियोगिता में अपना भविष्य देख रहे हैं। जिसके भविष्य में अच्छे नतीजे आएंगे। हम उनके उज्जवल भविष्य के लिए कामना करते हैं। नागर ने कहा कि हरियाणा की भाजपा सरकार खेल और खिलाड़ियों की भलाई के लिए हर संभव प्रयास कर रही है। इसके नतीजे भी सामने आ रहे हैं। आज नगद इनाम पाने में हरियाणा के खिलाड़ी देश में सबसे आगे हैं। हरियाणा में खिलाड़ियों को सबसे ज्यादा नगद इनाम मिलता है।
इस अवसर पर खिलाड़ियों के कोच राजकुमार ने कहा कि कबूलपुर निवासी हर्ष खारी और चीरसी निवासी मनीष सहित मेरी एकेडमी के सभी खिलाड़ी बहुत ही होनहार हैं जो आगे आने वाले समय में ओलंपिक में अवश्य ही गोल्ड जीतने की तरफ बढ़ेंगे। ज्ञान राज स्पोर्ट्स एकेडमी के संचालक राजकुमार ने बताया कि वह अपना भरसक प्रयास कर इन खिलाड़ियों को अच्छा खिलाड़ी बनने का प्रयास कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here