पुल निर्माण कार्य के दौरान व्यापारियों और आमजन को ना आए कोई परेशानी,तेज गति से किया जाए मोहना रोड एलिवेटेड पुल का निर्माण कार्य – मूलचंद शर्मा विधायक

0
0

गंदे पानी की निकासी के लिए किए जाए और उचित प्रबंध अधिकारियों को नया प्लान तैयार करने के दिए निर्देश

बल्लबगढ़।
मोहना रोड एलिवेटिड पुल निर्माण के संदर्भ में निवर्तमान केबिनेट मंत्री एवम् विधायक मूलचंद शर्मा एक्शन मोड़ में नजर आए।
विधायक मूलचंद शर्मा ने रेस्ट हाउस बल्लबगढ़ में व्यापारियों और पीडब्ल्यूडी अधिकारियों के साथ बैठक के बाद मोहना रोड पर चल रहे कार्य का निरक्षण किया।
विधायक मूलचंद शर्मा ने अधिकारियों को दिए दिशा निर्देश देते हुए कहा एलिवेटिक पुल के काम को तेज गति से पूरा करें।
अधिकारियों को निर्देश दिए कि व्यापारियों और यहां से निकलने वाले वाहन चालकों को भी कोई परेशानी न होने दे उसके लिए करें उचित प्रबंध ।
विधायक मूलचंद शर्मा ने व्यापारियो की समस्याओं को सुना और उसके बाद मौके पर ही एसडीएम मयंक भारद्वाज,पीडब्ल्यूडी के एक्सईएन प्रदीप सिंधु को व्यापारियों को आने वाली समस्याओं का समाधान करने की बात कही।
इस मौके अन्य अधिकारी भी रहे मोजूद।
विधायक मूलचंद शर्मा ने कहा की 215 करोड़ की लागत से बनने वाले हरियाणा के इस बड़े एलिवेटेड पुल से लाखो लोगो को फायदा मिलेगा,शहर जाम मुक्त होगा, साथ ही जेवर एयरपोर्ट से बल्लबगढ़ मेट्रो स्टेशन तक का सफर आसान होगा।
उन्होंने कहा की यह पुल आगरा मथुरा नेशनल हाइवे और मुंबई बड़ोदरा हाइवे को जोड़ने का काम करेगा।
मोहना रोड एलिवेटिड लगभग 18 महीने में पूरा होने की संभावना है।
विधायक मूलचंद शर्मा ने कहा की 2027 का बल्लबगढ़ विकास का मॉडल शहर दिखाई देगा।
बल्लबगढ़ से विधायक मूलचंद शर्मा बल्लबगढ़ विधानसभा के पूरे दिन दौरे पर रहे हैं। शहर से गंदे पानी की निकासी को बेहतर बनाने के लिए एफएमडीए के अधिकारियों के साथ सिटी पार्क नाले,पंचायत भवन डिस्पोजल का दौरा किया और अधिकारियों को सीवर व्यवस्था को और बेहतर करने के लिए दिशा निर्देश दिए हैं साथ ही गंदे पानी की निकासी की क्या उचित व्यवस्था की जा सकेगी, इसके लिए भी रोड मैप तैयार करने के निर्देश दिए हैं।
वैश्य अग्रवाल समाज एवं व्यापार मंडल बल्लभगढ़ के प्रधान भगवान दास गोयल, बस अड्डा मार्केट के प्रधान प्रेम खट्टर, व्यापारी संगठन मोहना रोड के प्रधान प्रदीप गुप्ता व व्यापारी बृज मोहन गर्ग, डॉक्टर आदित्य वत्स, राजेंद्र सिगंला, प्रमोद गुप्ता व राम किशन गुप्ता व अन्य व्यापारियों ने शामिल होकर मूलचंद शर्मा व अधिकारियों के सामने अपनी बातें रखी, जिनका विधायक मूलचंद शर्मा ने तुरंत समाधान किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here