ट्रैफिक एडवाइजरी

0
0

माननीय महामहिम राष्ट्रपति के फरीदाबाद आगमन पर भारी वाहन प्रवेश रहेगा फरीदाबाद में वर्जित

20 अगस्त शाम 6:00 बजे से 21 अगस्त दोपहर 2:00 तक सभी भारी वाहन का फरीदाबाद में प्रवेश रहेगा वर्जित

फरीदाबाद- जैसा कि विदित है कि 21 अगस्त को भारत के माननीय माहमहिम राष्ट्रपति J.C BOSS UNIVERSITY OF SCIENCE &TECHNOLOGY YMCA फरीदाबाद के दीक्षांत समारोह में मुख्य अतिथि होगे। पुलिस आयुक्त अप नरवाल के दिशा निर्देश व पुलिस उपायुक्त यातायात ऊषा के मार्गदर्शन में एक ट्रेफिक एडवाइजरी जारी की गई है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि जिला फरीदाबाद में VVIP आगमन के कारण सभी भारी वाहनों का प्रवेश 20 अगस्त शाम 6:00 बजे से 21 अगस्त दोपहर 2:00 तक वर्जित किया गया है। दिल्ली से पलवल, मथुरा व आगरा की तरफ जाने वाले तथा गुरुग्राम से फरीदाबाद होकर जाने वाले वाहन एवं आगरा मथुरा से दिल्ली व चंडीगढ़ जाने वाले वाहन वैकल्पिक मार्गों का उपयोग करें।

फरीदाबाद की सीमाओं में किसी भी प्रकार के बाहरी वहां का प्रवेश पूर्णतः वर्जित रहेगा।

इसके अलावा फरीदाबाद शहर की आंतरिक तथा बाहरी सीमाओं में भी उपरोक्त समय अवधि के दौरान भारी वाहनों का संचालन पूरी तरह वर्जित रहेगा। यदि कोई भारी वाहन उपरोक्त नियमों का उल्लंघन करता हुआ पाया जाता है तो उसके खिलाफ मोटर वाहन अधिनियम के तहत सख्त कार्यवाही के साथ वांछित कानूनी कार्यवाही भी की जाएगी। यातायात पुलिस सभी शहर वासियों से अपील करती है की किसी भी प्रकार की असुविधा से बचने के लिए उपरोक्त आदेश की पालना दृढ़ता से करें।

सभी ऑटो चालक को निर्देश दिए जाते हैं कि वह ऑटो रिक्शा वाहन को निर्धारित स्टैंड पर ही पार्क करें। यातायात नियमों के उल्लंघन की स्थिति में मोटर वाहन अधिनियम के तहत सख्त कार्यवाही की जाएगी।

उपरोक्त समय अवधि के दौरान यात्रा के लिए निजी वाहन के स्थान पर सार्वजनिक वाहनों का प्रयोग करें। ताकि यातायात के दवाब को कम करते हुए प्रभावी यातायात संचालन सुनिश्चित किया जा सके ।

यातायात पुलिस द्वारा जनहित में जारी..!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here