तिरंगे के लिए कुर्बानी देने वाले वीरों को सच्चा नमन करते हुए प्रदेश में हो रहा है तिरंगा यात्राओं का आयोजन :- विधायक लीला राम

0
1

-विधायक लीला राम की अगुवाई में शहर में निकाली गई भव्य तिरंगा यात्रा–हजारों लोगों ने लिया तिरंगा यात्रा में भाग–लोगों ने लगाए भारत माता की जय, वंदे मातरम के नारे

कैथल, 14 अगस्त ( ) विधायक लीला राम ने कहा कि तिरंगे के लिए कुर्बानी देने वाले वीरों को सच्चा नमन करते हुए प्रदेश में तिरंगा यात्राओं का आयोजन किया जा रहा है। तिरंगा हमारे देश की आन-बान और शान है और जब यह फहराता है तो हमारे देश पर कुर्बान होने वाले अमर शहीदों व स्वतंत्रता सेनानियों के बलिदान की याद दिलाता है। उन्होंने कहा कि हमारे लिए तिरंगे का मान-सम्मान सर्वोपरि होना चाहिए जिसके लिए देश के अमर शहीदों ने अपना जीवन बलिदान कर दिया।

विधायक लीला राम सैक्टर 21 स्थित जिमखाना क्लब के नजदीक तिरंगा यात्रा को हरी झंडी दिखाने के दौरान बोल रहे थे। विधायक लीला राम ने कहा कि देशभर में निकाली जा रही तिरंगा यात्रा नागरिकों विशेषकर युवा पीढ़ी को राष्ट्र प्रेम व देशभक्ति की भावना से जोड़ रही है। उन्होंने आमजन से हर घर तिरंगा अभियान के तहत अपने-अपने घरों पर तिरंगा फहराने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि हजारों की संख्या में उमड़ा ये जनसैलाब इस बात का प्रमाण है कि जिला के लोग राष्ट्र की आन-बान और शान को किसी प्रकार की आंच नहीं आने देंगे और जब भी देश को बलिदान की जरूरत होगी तो वो सबसे आगे रहेंगे। उन्होंने कहा कि पूरा देश और प्रदेश तिरंगामय नजर आ रहा है और यह अद्भुत माहौल पूरे देश में दिखाई दे रहा है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर इस वर्ष भी प्रदेश सरकार ने तिरंगा को हर घर तक पहुंचाने का संकल्प लिया है।

तिरंगा यात्रा सैक्टर 21 स्थित जिमखाना क्लब से शुरू होकर विश्वकर्मा चौक, आरकेएसडी कॉलेज, सर छोटू राम चौक, पेहवा चौक, आईजी कॉलेज, जाट स्कूल, लघु सचिवालय से लगते ढांड रोड मार्ग होते हुए लाल चरण दास मार्ग पर विधायक निवास पर संपन्न हुई। इस मौके पर जिलाध्यक्ष मनीष कठवाड़, रामप्रताप गुप्ता, राव सुरेंद्र, राजपाल तंवर, सुरेश गर्ग, रामकुमार नैन, नरेश मित्तल, भाग सिंह खनौदा, पवन कसाना आदि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here