गैस सिलेंडर में लगी आग से दो बच्चियों की मौत तो वही उपचार के दौरान तीसरी की भी मौत, खाना बनाते समय हुआ ये दर्दनाक हादसा।

0
85

Front News Today (Azamgarh): जनपद आज़मगढ़ में अहरौला थाना क्षेत्र के माहुल इमामगढ़ गाँव में खाना बनाते समय गैस सिलेंडर में आग लग गयी। आग से दो बच्चियों की दर्दनाक मौत हो गई और एक गंभीर रूप से झुलस गई। घायलावस्था में ग्रामीण उसे माहुल स्थित एक निजी चिकित्सालय ले आये, जहाँ डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया, जहां उसकी भी मौत हो गई।

आज़मगढ़ के अहरौला थाना क्षेत्र के माहुल इमामगढ़ गाँव निवासी दिनेश यादव माहुल में मिठाई बनाने का कार्य करते हैं।उनकी पत्नी माधुरी गैस के चूल्हे पर खाना बनने के लिए रखकर घर से बाहर पानी लेने चली गई। इतने में गैस सिलेंडर की पाइप लीक हो गया और आग लग गई। जिसमें कमरे में बैठी उनकी तीन पुत्रियाँ दीपांजलि 11 वर्ष, सियांशी 6 वर्ष और श्रेजल 4 वर्ष आग की चपेट में आकर झुलसने लगी। चीख पुकार सुन कर गाँव के लोग आए और किसी तरह से आग पर काबू पाया। तथा इन तीनों को बाहर निकाल कर माहुल कस्बा स्थित एक निजी चिकित्सालय ले आये जहाँ पर डाक्टर ने दीपांजलि और सियांशी को मृत घोषित कर दिया। और गंभीर रूप से झुलसी श्रेजल को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया, जहां तीसरी बच्ची की भी मौत हो गई। बच्चियों की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here