ट्रैफिक पुलिस द्वारा विशेष अभियान के तहत ‘बुलेट’ पर पटाखे बजाने, ब्लैक फिल्म व ट्रिपल राइडिंग आदि यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले 157 वाहन चालको के काटे चालान

0
1

ब्लैक फिल्म के 89, ट्रिपल राइडिंग के 58 और पटाखे बजाने वाले बुलेट के 10 चालान शामिल,

ब्लैक फिल्म और बुलेट के पटाखे का 10,000 रुपए जुर्माना का है एक चालान: डीसीपी ट्रैफिक

फरीदाबाद- पुलिस आयुक्त राकेश कुमार आर्य के निर्देशानुसार एवं डीसीपी ट्रैफिक ऊषा के मार्गदर्शन में बुलेट’ पर पटाखे बजाने, ब्लैक फिल्म और ट्रिपल राइडिंग जैसे यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले वाहन चालको के चालान काटे गए है।

पुलिस उपायुक्त यातायात ने बताया कि ‘बुलेट’ पर पटाखे बजाने व ब्लैक फिल्म के चलन पर ₹10000 के जुर्माना का प्रावधान है। विशेष अभियान के दौरान यातायात पुलिस ने बुलेट’ पर पटाखे बजाने, ब्लैक फिल्म और ट्रिपल राइडिंग यातायात नियमों के उल्लंघन करने वाले 157 वाहन चालकों के चालान किए हैं, जिनमें ब्लैक फिल्म के 89, ट्रिपल राइडिंग के 58 व बुलेट पर पटाखे बजाने के 10 चालान है ।

डीसीपी ट्रैफिक ऊषा ने बताया कि सड़क पर यातायात के दौरान होने वाली दुर्घटना में कमी लाने के लिए फरीदाबाद ट्रैफिक पुलिस द्वारा समय-समय पर वीडियो वेन के माध्यम से स्कूल, कॉलेज, पार्क, अस्पताल इत्यादि सार्वजनिक स्थानों पर जागरूकता अभियान के तहत लोगों को जागरुक कर रही है। फरीदाबाद पुलिस की आमजन से अपील है कि ब्लैक फिल्म का प्रयोग ना करें और ना ही बुलेट मोटरसाइकिल के साइलेंसर में कोई छेड़छाड़ करें। सड़क दुर्घटना में कमी लाने के लिए फरीदाबाद पुलिस का सहयोग करें और यातायात नियमों का पालन करके अपनी मंजिल तक सुरक्षित पहुंचे तथा दूसरों को सुरक्षित पहुंचाने में सहयोग करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here