एसीपी मदन सिंह के नेतृत्व में महिला थाना एनआईटी व थाना सूरजकुंड की टीम ने सेक्टर 21 में छापा मार लड़कियों से वेश्यावृत्ति करवाने वाले 4 आरोपियों को किया गिरफ्तार

0
0

फरीदाबाद:- डीसीपी एनआईटी कुलदीप सिंह द्वारा महिला विरुद्ध अपराध में संलिप्त आरोपियों की धरपकड़ के दिए गए दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए एसीपी मुख्यालय मदन सिंह के नेतृत्व में महिला थाना एनआईटी व पुलिस थाना सूरजकुंड की टीम ने लड़कियों से वेश्यावृत्ति करवाने वाले 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों में सन्नी भाटी, प्रवीण, विमल तथा अमरजीत का नाम शामिल है। आरोपी सन्नी भाटी अंखीर, आरोपी प्रवीण मदनपुर खादर दिल्ली, आरोपी विमल गांव जालाबाद, कन्नौज उत्तर प्रदेश तथा अमरजीत गांव हाजीपुर, हरदोई उत्तर प्रदेश का निवासी है। गुप्त सूत्रों से सूचना प्राप्त हुई कि सेक्टर 21C में 93 नंबर कोठी में वेश्यावृत्ति करवाई जा रही है। सूचना पर तुरंत कार्रवाई करते एसीपी मदन सिंह के नेतृत्व में महिला थाना एनआईटी तथा सूरजकुंड की टीम ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए सेक्टर 21 स्थित कोठी में रेड डाली जहां 4 लड़कियां वैश्यावृति के लिए लाई गई थी। पुलिस द्वारा 4 आरोपियों को मौके से काबू किया गया। आरोपियों से 2400/-रु बरामद किए गए। आरोपी से पूछताछ में पता चला की आरोपी विमल और प्रवीण वैश्यावृति के लिए लडकिया लाने ले जाने का काम करते है। मौके पर बरामद लड़कियां वेश्यावृत्ति के लिए ला रखी थी जो यूपी, पश्चिम बंगाल, दिल्ली इत्यादि राज्यो की रहने वाली थी। आरोपियों को गिरफ्तार करके लड़कियों को मुक्त कराया गया। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी सन्नी और उसकी साथी शोभा दास को 1 साल पहले भी वेश्यावृत्ति में गिरफ्तार किया गया था। इस मामले में भी महिला आरोपी शोभा दास द्वारा लड़कियां बुलाई गई थी। शोभा दास फरार चल रही है जिसकी पुलिस द्वारा तलाश जारी है। इस मामले में अभी जांच की जा रही है और इसमें शामिल अन्य आरोपियों के खिलाफ भी कानूनी कार्रवाई की जाएगी। पीड़ित लड़कियों को मेडिकल के लिए अस्पताल भिजवाया गया वहीं आरोपियों को अदालत में पेश करके नियमानुसार कार्रवाई की गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here