सीएम साहब के शासन में, घाटो छोड़ो नहीं विकासन में…प्रदेश सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने के लिए जिला में जारी है विशेष प्रचार अभियान

0
3

-सूचना एवं जनसंपर्क विभाग की भजन पार्टी व सूचीबद्ध पार्टी के सदस्य गांव-गांव, शहर-शहर जाकर लोगों को दे रहे योजनाओं की जानकारी
सीमए साहब के शासन में, घाटो छोड़ो नहीं विकासन में आदि भजनों व लोकगीतों के माध्यम से सूचना एवं जनसंपर्क विभाग की भजन पार्टी व सूचीबद्ध पार्टी के सदस्य गांव-गांव, शहर-शहर जाकर प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं और नीतियों की आमजन को जानकारी देकर उन्हें इनका लाभ उठाने के लिए विशेष प्रचार अभियान के तहत जागरूक कर रहे हैं। सूचना, जनसंपर्क, भाषा एवं संस्कृति विभाग, हरियाणा द्वारा महानिदेशक मंदीप सिंह बराड़ के निर्देशानुसार प्रदेश सरकार के सफलतम साढ़े चार वर्ष का कार्यकाल पूरा होने पर विभागीय भजन पार्टी व सूचीबद्ध पार्टी के माध्यम से विशेष प्रचार अभियान चलाया जा रहा है।
जिला उपायुक्त नेहा सिंह के मार्गदर्शन में जिला सूचना एंव जनसंपर्क विभाग की भजन पार्टी व सूचीबद्ध पार्टी प्रदेश सरकार द्वारा लागू की गई जनकल्याणकारी नीतियों और योजनाओं को गांव-गांव व शहर-शहर में जाकर भजनों और लोकगीतों के माध्यम आमजन को जागरूक कर रही है।
जिला सूचना एवं जनसंपर्क अधिकारी सुरेंद्र बजाड़ ने बताया कि विभाग के भजन पार्टी लीडर व कलाकारों ने विभिन्न गांवों मर्रोली, बाता, पूठली, फुलवाडी, हाफजाबाद, घुडावली, धामाका, आमरू और बागपुर खुर्द में जाकर प्रदेश सरकार की योजनाओं और नीतियों का प्रचार-प्रसार किया।
उन्होंने बताया कि भजन पार्टी के सदस्य गांवों में पहुंचकर ग्रामीणों को बता रहें हैं कि मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में प्रदेश निरंतर विकास के पथ पर अग्रसर है और विकास की नई बुलंदियों को छू रहा है। हरियाणा सरकार द्वारा प्रदेशभर में अंत्योदय की भावना से कार्य किया है, ताकि अंतिम पंक्ति में खड़े व्यक्ति तक योजनाओं का लाभ सुनिश्चित किया जा सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here