सेफ सिटी कार्यक्रम के अंतर्गत दुर्गा शक्ति की टीम ने रात्रि 1:00 बजे महिला को घर पर सुरक्षित छोड़ किया सराहनीय कार्य

0
0

दुर्गा शक्ति पीसीआर 2 को रात्रि 1:00 बजे महिला सेक्टर 28 मेट्रो स्टेशन पर मिली थी।

फरीदाबाद- पुलिस महा निदेशक के द्वारा चलाए गए “सेफ सिटी” अभियान के अंतर्गत पुलिस आयुक्त राकेश कुमार आर्य के द्वारा दिए गए दिशा निर्देश के अनुसार कार्रवाई करते हुए महिला थाना सेन्ट्रल जोन प्रभीर व ईआरवी सेन्ट्रल जोन इंचार्ज की टीम महिला पीसीआर की टीम ने रात्रि के समय महिला को पीसीआर से घर तक पहुंचाने का सराहनीय कार्य किया है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि रात्रि के समय करीब 1.00 बजे सेक्टर-28 बडखल मोड की तरफ पीसीआर नम्बर-2 गस्त पर थी। गस्त के दौरान महिला सेक्टर 28 मेट्रो स्टेशन पर खड़ी हुए मिली, पुलिस टीम को महिला से पूछताछ में पता चला कि महिला गुरुग्राम में नौकरी करती है जो दिल्ली किसी कार्यक्रम में से आ रही थी, महिला महिला कार्यक्रम में लेट हो गई है और घर जाने के लिए ऑटो का इंतजार कर रही है। दुर्गा शक्ति टीम ने महिला को सरकारी गाड़ी से उसके निवास स्थान सेक्टर 28 में सुरक्षित छोड़ा है। महिला व परिजनों ने पुलिस टीम का तहे दिल से धन्यवाद किया है।

फरीदाबाद पुलिस के द्वारा पुलिस आयुक्त के आदेशानुसार रात्रि के समय महिला को कोई साधन/पब्लिक ट्रांसपोर्ट नही मिल पा रहा हो और अकेली असुरक्षित महसूस कर रही है तो वह फरीदाबाद पुलिस द्वारा जारी किए गए कंट्रोल रूम नंबर 9999150000, 0129-2227200, 7290010000 पर संपर्क करके पुलिस की मदद ले सकती है। जिसमें उसके नजदीकी दुर्गा शक्ति, PCR या ERV टीम उस महिला से संपर्क करके उसे सुरक्षित घर तक छोड़ेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here