प्रचार के दौरान उमड़ रहे जन सैलाब में लोगों का दिल जीत रहे विजय प्रताप

0
0
  • जन सभाओं में विजय प्रताप का हो रहा है जोरदार स्वागत,
  • फ्रेश वाटर से भरी जाएगी बडख़ल झील – विजय प्रताप
  • प्रचार के दौरान लोगों की समस्याओं को सुन दिल में भारी दुख, लेकिन लोगो से मिलना, मेरे लिए गर्व और सम्मान का क्षण – विजय प्रताप
    फरीदाबाद, 20 सितम्बर । बडख़ल विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी विजय प्रताप के प्रचार के दौरान जबरदस्त जन सैलाब उमड़ रहा है। लोग जगह जगह उनका फूलों की वर्षा कर भव्य स्वागत कर रहे हैं और समर्थन देते हुए उन्हें विजय श्री का आशीर्वाद दे रहे हैं।
    शुक्रवार को विजय प्रताप ने एनआईटी 3 पार्क चिमनीबाई चौक, 3 नंबर मार्केट जी ब्लॉक, मेट्रो गार्डन, नेहरू कॉलोनी, 5 एन ब्लॉक, नेशन हट एनआईटी 5, होप जिम एनआईटी 5, सेक्टर-21 सी मार्केट, सैक्टर 21डी, सैक्टर21ए, महतू डेरा लक्कड़पुर, सैक्टर-21बी में ताबड़तोड़ जनसभाओं को सम्बोधित किया। उन्होंने कहा कि बडख़ल झील को भरने के नाम पर 200 करोड़ रुपए हजम कर लिए गए, लेकिन सीवर के गंदे पानी से बडख़ल झील को भरा जा रहा है। उन्होंने कहा कि हमारे पहाड़ों में बडख़ल झील से भी बड़ी-बड़ी झीलें बन चुकी है। प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आने पर उन झीलों का पानी बडख़ल झील में लाया जाएगा। विजय प्रताप ने लोगों को भरोसा दिलाया कि आपने विधायक बनाकर भेजा तो 5 साल आपको शिकायत का मौका नहीं दूंगा। उन्होंने कहा कि पिछले 10 साल में हम काफी पीछे चले गए हैं। आज से दस साल पहले नोएडा एवं गुडग़ांव से फरीदाबाद बेहतर था, लेकिन आज शहर के हालात बद से बदतर है।
    विजय प्रताप ने कहा कि बड़े शर्म की बात है कि अंडरपास में हमारे जिले के दो जवान युवक डूबकर मर गए। ये हमारे लिए शर्म की बात है। हम ऐसे प्रबंध नहीं कर पाए कि लोगों को सुरक्षा प्रदान कर सकें। थोड़ी सी बारिश में पूरा शहर जाम हो जाता है, प्रशासन की एवं सरकार की कोई जिम्मेदारी नहीं है। विजय ने कहा कि 10 साल में भाजपा सरकार में बैठे लोगों ने अपनी जिम्मेदारी को नहीं समझा। आज शहर के जो हालात हैं, उसके लिए पूरी तरह से भारतीय जनता पार्टी जिम्मेदार है। चेहरा बदलकर आप लोगों को बेवकूफ नहीं बना सकते। आपकी सोच और आपके विजन में ही लोगों को सुविधाएं देने की प्लानिंग नहीं है। लेकिन लोगों का आशीर्वाद और स्नेह मिला तो बड़खल विधानसभा की कायाकल्प कर दूंगा। चुनाव जीतने के बाद से जन समस्याओं से जुझ रही बड़खल विधानसभा क्षेत्र की जनता की समस्याओं को प्राथमिकताओं से हल किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here