मतदाता मतदान करके लोकतंत्र में ताकत की करवाए पहचान:- -एसोसिएट प्रोफेसर जसवंत सिंह

0
0

चुनाव के दिन सभी मतदाता जरूर करें मतदान:-

-स्वीप एक्टीविटी के तहत जारी हैं मतदाता जागरूकता गतिविधियां:-

तोशाम,09 सितंबर। रिटर्निगं अधिकारी डॉ अश्विर सिंह नैन के कुशल मार्गदर्शन में उपमंडल में भारत निर्वाचन आयोग की हिदायतों के अनुसार प्रशासन विधानसभा आम चुनाव-2024 में मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए कृतसंकल्प है। प्रशासन की ओर से उपमंडल में मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए स्वीप एक्टीविटी गतिविधियां आयोजित कर मतदाताओं को जागरूक किया जा रहा है।

एसडीएम डॉअश्विर सिंह नैन के दिशा-निर्देश पर एसोसिएट प्रोफेसर जसवंत सिंह ने आज पीएस नवयुग वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में आयोजित कार्यक्रम में विद्यार्थियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि मतदाता मतदान करके लोकतंत्र में ताकत की पहचान करवाए। चुनाव के दिन सभी मतदाता मतदान जरूर करें। एसोसिएट प्रोफेसर द्वारा स्वीप एक्टीविटी के तहत मतदाता जागरूकता गतिविधियां चलाई जा रही हैं।

उन्होंने मतदाता जागरूकता संकल्प दिलाकर मतदाताओं को लोकतंत्र के महापर्व में वोट डालने के लिए प्रेरित व जागरूक कर मतदान का महत्व समझया।

प्रशासन की ओर से निर्वाचन आयोग के दिशा-निर्देश पर उपमंडल के हर एक मतदाता को प्रेरित व जागरूक करने का लक्ष्य निर्धारित किया गया है। इसके लिए एक-एक मतदाता तक पहुंच कर उनके वोट की महत्ता और लोकतंत्र के महापर्व के बारे में जानकारी दी जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here