गांव मुजेसर में भाजपा प्रत्याशी मूलचंद शर्मा का जोरदार स्वागत,

0
2

सेक्टर 23 में विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी मूलचंद शर्मा

हरि बिहार में रोड शो करते हुए केंद्रीय सहकारिता राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर और भाजपा प्रत्याशी मूलचंद शर्मा
हरियाणा में बनेगी पूर्ण बहुमत की सरकार भाजपा की आंधी में कोई नहीं है टक्कर में – कृष्णपाल गुर्जर केंद्रीय राज्य मंत्री

हरियाणा में भाजपा के कमल के साथ खिलेगा विकास का कमल – कृष्ण पाल गुर्जर केंद्रीय राज्य मंत्री

हरी विहार इलाके और सेक्टरों की सड़कों में अब नहीं है कोई अंतर – मूलचंद शर्मा भाजपा प्रत्याशी
बल्लबगढ़।
केंद्रीय सहकारिता राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर ने कहा कि हरियाणा में भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनने जा रही है। भाजपा प्रत्याशी मूलचंद शर्मा की जनसभाओं और हरी बिहार में आयोजित रोड शो में हजारों की संख्या में उमड़ रहा जन सैलाब यह बता रहा है कि भाजपा की आंधी है और उसके आगे कोई टिकने वाला नही है।
केंद्रीय राज्य मंत्री श्री गुर्जर ने कहा भाजपा का कमल खिलेगा तो हरियाणा में विकास का कमल खिलेगा।

केंद्रीय सहकारिता राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर बल्लभगढ़ के हरि बिहार मे राकेश गुर्जर द्वारा आयोजित रोड शो में पहुंचे ,
इस मौके पर भाजपा प्रत्याशी मूलचंद शर्मा के पक्ष में वोट की अपील करते हुए
उन्होंने कहा कि मूलचंद शर्मा बल्लभगढ़ के विकास का नाम है और इन्हें तीसरी बार बल्लभगढ़ से विधायक बनाकर चंडीगढ़ भेजेंगे तो सरकार बनने पर फिर से बल्लबगढ़ में विकास की झड़ी लगेगी
भाजपा प्रत्याशी मूलचंद शर्मा ने हरी बिहार में आयोजित जनसभा को संबोधित किया और कहा की आज जिस जगह पर हम जनसभा कर कुर्सियों पर बैठे हैं यहां 2014 से पहले 6 फीट गहरे गड्ढे होते थे और इलाके में गंदा पानी भरा होता था पैदल निकलना भी मुश्सिल था लेकिन आज सभी जगह सीमेंटेड सड़के हैं।
उन्होंने कहा कि हरी विहार की सड़क और सेक्टर की सड़क में अब कोई अंतर नहीं है ।

सेक्टर 23 आयोजित विशाल जनसभा में विभिन्न संस्थाओं ने दिया अपना समर्थन

बल्लबगढ़ सेक्टर 23 जनसभा में भाजपा दिपांसु अरोड़ा द्वारा आयोजित भाजपा प्रत्याशी मूलचंद शर्मा पहुंचे और उनका सम्मान पगड़ी माला द्वारा किया, इस मौके पर मंडल अध्यक्ष अनुराग गर्ग,गुरुद्वारा कमेटी,अय्यप्पा मंदिर समिति, सेक्टर 22 और 23 मंदिर कमेटी ने भाजपा प्रत्याशी का जोरदार स्वागत किया और उन्हें समर्थन दिया।
इस मौके पर जनसभा में जिलाध्यक्ष राजकुमार बोहरा, लांबा, दिपांसु अरोड़ा, राकेश गुर्जर, संदीप चाहर, कुलदीप मथारू ,ज्योति कपूर,ज्ञानेंद्र भारद्वाज,
इस अवसर पर भाजपा प्रत्याशी मूलचंद शर्मा ने कहा कि मैंने बल्लभगढ़ के विकास में कोई कमी नहीं छोड़ी है और आगे भी क्षेत्र का विकास करने में कोई कसर नहीं छोडूंगा।

पौराणिक गांव मुजेसर गांव में कई जगह भाजपा प्रत्याशी का जोरदार स्वागत

गांव मुजेसर की जनता को संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी मूलचंद शर्मा ने कहा कि यह बाबा हृदय राम की पौराणिक नगरी है, मैं अपने चुनाव की शुरुआत भी इसी गांव से की धरती से करता हु ,इस गांव के विकास में कोई कमी नहीं छोडूंगा।
विधानसभा में सेक्टर 2 में सुषमा स्वराज कॉलेज और सेक्टर 23 में शहीद भगत सिंह के नाम से राजकीय कॉलेज का सपना पूरा किया है आज हजारों बेटियां और बेटा इन कॉलेज में शिक्षा ले रहे हैं। और आपकी एक वोट बल्लभगढ़ के विकास को आगे ले जाएगी और बल्लभगढ़ को विकसित बनाने का सपना पूरा करेगी। इसलिए आपसे निवेदन है कि 5 तारीख को ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुंचकर भाजपा के कमल के निशान पर अपना कीमती वोट दे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here