युवा सोच नया जोश के साथ लड़ेंगे तिगांव विधानसभा से चुनाव : रोहित नागर

0
1

तिगांव अनाज मंडी में उमड़े जनसैलाब ने दिया आशीर्वाद, भरा नामांकन

फरीदाबाद : भाजपा के नेताओं ने सिर्फ अपनी जेब में भरने का काम किया, उनको जनता की सुविधाओं, उनकी समस्याओं से कोई मतलब नहीं। कांग्रेस सरकार आते ही बंद की जाएगी भाजपा नेताओं की प्रॉपर्टी डीलिंग। तिगांव विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रोहित नागर अपना नामांकन भरने के बाद पत्रकारों को संबोधित कर रहे थे। इस मौके पर पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि ललित नगर घर के सदस्य हैं और मेरे बड़े भाई हैं। मैं उनसे मिलने जरूर जाऊंगा और मुझे पूरी उम्मीद वह मेरी मदद करेंगे। युवा चेहरा होने पर उन्होंने कहा कि युवाओं में अतिरिक्त जोश होता है और मुझे पूरी उम्मीद है, तिगांव विधानसभा के मेरे युवा साथी युवा सोच और नया जोश के साथ चुनाव लडेंगे और यह सीट जीतकर कांग्रेस पार्टी की झोली में डालने का काम करूंगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश में आने वाली सरकार कांग्रेस की है। आज शहर का हर वर्ग कांग्रेस की ओर देख रहा है। भाजपा की कुनीतियो और कुशासन से प्रदेश का हर वर्ग दुखी है। बात की जाए तिगांव विधानसभा क्षेत्र की तो बीते 10 वर्षों में सड़क, सीवर, बिजली से ही लोग परेशान रहे। मंझावली पुल को 8 वर्ष हो चुके हैं, लेकिन अभी तक काम पूरा नहीं हुआ। मेट्रो का एक पिलर भाजपा सरकार नही लगा पाई, केवल लोगों को बेवकूफ बनाया है।

भाजपा कीअग्निबीर योजना ने युवाओं को बेरोजगारी की भट्टी में झोंका है। उन्होंने कहा कि तिगांव विधानसभा क्षेत्र मेरा गृह क्षेत्र और सभी युवा मेरे साथी ।

आज भी गांव में इतने लोग रहते हैं, जो इंटरनेट और स्मार्ट फोन से दूर, ऐसे में पोर्टल वाली सरकार कैसे कर पाएगी ग्रामीण क्षेत्र के लोगों का भला। उन्होंने तिगांव की देव तुल्य जनता से आह्वान किया कि आपने आशीर्वाद दिया तो क्षेत्र में विकास की नई गाथा लिखने का काम करूंगा। रोहित ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार आने पर हर घर को गैस सिलेंडर 500 रुपए में मिलेगा, प्रत्येक घर में परिवार को 25 लाख रुपए तक की हेल्थ चिकित्सा फ्री मिलेगी। इसके अलावा बुजुर्गों को 6 हजार रुपए पेंशन दी जाएगी। इस मौके पर उनके पिता वरिष्ठ कांग्रेस नेता यशपाल नागर ने रोहित नागर को विजय श्री का आशीर्वाद दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here