फरीदाबाद  विधानसभा चुनाव के लिए शनिवार को तीसरे दिन 02 उम्मीदवारों ने दाखिल किए नामांकन पत्र: जिला निर्वाचन अधिकारी विक्रम सिंह

0
3

फरीदाबाद। जिला निर्वाचन अधिकारी विक्रम सिंह ने बताया कि भारत निर्वाचन आयोग की हिदायतों के अनुसार 85- पृथला विधानसभा के नामांकन के लिए निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर राहुल ने रिटर्निंग अधिकारी एवं हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के संपदा अधिकारी डा. सिद्धार्थ दहिया के समक्ष और 88- बल्लभगढ़ विधानसभा के नामांकन के लिए निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर दीपक यादव ने रिटर्निंग अधिकारी एवं उपमंडल अधिकारी मयंक भारद्वाज के समक्ष नामांकन पत्र दाखिल किया है।

जिला निर्वाचन अधिकारी विक्रम सिंह ने कहा कि विधानसभा चुनाव-2024 के चुनाव लड़ने वाले उम्मीदवारों के लिए नामांकन प्रक्रिया अधिसूचना जारी होने के बाद 05 सितम्बर से शुरू हो गई है। भारत निर्वाचन आयोग द्वारा निर्धारित तिथि 05 सितम्बर 2024 से 12 सितंबर 2024 तक अवकाश के दिन को छोडक़र सभी छह विधान सभाओं के लिए निर्धारित स्थानों पर, 85-पृथला के लिए नामांकन पत्र सेक्टर-12, हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के संपदा अधिकारी कार्यालय में, 86-एनआइटी के नामांकन के लिए लघु सचिवालय की पहली मंजिल पर स्थित कोर्ट रूम, कमरा नंबर 108 में, 87- बड़खल के लिए एनआइटी नंबर-01 बड़खल एसडीएम कार्यालय में, 88-बल्लभगढ़ के नामांकन उपमंडलीय कार्यालय परिसर बल्लभगढ़, एसडीएम कार्यालय बल्लभगढ़, कमरा नंबर- 03 में, 89-फरीदाबाद के नामांकन के लिए सेक्टर-12, लघु सचिवालय, एसडीएम कार्यालय, कमरा नंबर-201 में और 90- तिगांव विधान सभा के नामांकन के लिए लघु सचिवालय की चौथी मंजिल पर कमरा नंबर-410 में प्रातः 11:00 बजे से 3:00 बजे तक नामांकन दिए जा सकते हैं।

जिला निर्वाचन अधिकारी विक्रम सिंह ने बताया कि आज शनिवार को नामांकन के तीसरे दिन 86- एनआईटी विधानसभा, 8- बड़खल विधानसभा, 89- फरीदाबाद विधान सभा और 90- तिगांव विधानसभा में कोई भी नामांकन नहीं आया। किसी भी प्रत्याशी ने कोई नामांकन दाखिल नहीं किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here