*बैजनाथ का चहुमुखी एवं समग्र विकास प्राथमिकता : किशोरी लाल*

0
0

*मझैरना में लोक सेवा केंद्र लोगों को समर्पित*

बैजनाथ, 17 अगस्त :- मुख्य संसदीय सचिव पशुपालन, ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज, किशोरी लाल ने ग्राम पंचायत मझैरना में 5 लाख की लागत से बने लोक सेवा केन्द्र भवन को लोगों को समर्पित किया।

सीपीएस ने लोगों Iको संबोधित करते हुए कहा कि कहा कि प्रदेश सरकार किसानों-बागवानों एवं दुग्ध उत्पादकों की आर्थिकी सुधारने के लिए नवीन योजनाएं कार्यान्वित कर रही है। उन्होंने कहा कि विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से प्रदेशवासियों को लाभ प्राप्त हो रहा है। उन्होंने कहा कि विकास निरन्तर चलने वाली प्रक्रिया है और इसकी कोई सीमा नहीं होती। उन्होंने कहा कि बैजनाथ हलके का समग्र विकास उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता है और लोगों की मांग तथा जरूरत के हिसाब से विकास योजनाओं को अमलीजामा पहनाया जा रहा है।

किशोरी लाल ने कहा कि मझैरना के विकास के लिए कोई कमी नहीं होने दी है और वर्तमान सरकार के कार्यकाल में भूतपूर्व विकास हुआ है।

उन्होंने मझैरना में इंडोर जिम के लिए 3 लाख देने की घोषणा की । इसके अतिरिक्त सार्वजनिक शौचालय के निर्माण के लिए 2 लाख 50 हजार तथा वर्षा शालिका निर्माण के लिए एक लाख रुपए देने की घोषणा की। उन्होंने राजकीय उच्च विद्यालय मझैरना में वाटर कूलर सुविधा का भी शुभारम्भ किया।

सीपीएस ने बार्ड नंबर 4 के छत्तरधार से सगूर में पुली निर्माण हेतु लोकनिर्माण विभाग तथा इसी वार्ड में ट्यूबवेल लगवाने के लिए जल शक्ति विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए। उन्होंने तथा मागों को भी चरणबद्ध तरीके से पूरा करने का आश्वासन दिया।

कार्यक्रम में ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष वीरेंद्र जम्वाल,

प्रधान मझैरना मनजीत कुमार , ब्लॉक महिला अध्यक्षा जमुना गोयल , उपप्रधान अमृत कटोच , पृथी करोटी, सोशल मीडिया प्रभारी अमित शर्मा, अजय गोड,मुनीश घाबरु, प्रलाद कटोच , मनोहर पाधा, लालमन , राजेश राणा, सरवन कुमार , मनजीत कटोच , सुरेंद्र कुमार ,मनोहर लाल, रमन कटोच, बीडीओ राकेश पटियाल, अधिशासी अभियंता जलशक्ति विभाग राहुल धीमान, एसडीओ शरती शर्मा सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी तथा क्षेत्र के गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here